बॉलीवुड

जोश में डांस कर रही थीं सपना चौधरी, तभी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, वायरल हुआ Video

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही है। अपने बेहतरीन डांस के जरिए दर्शकों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी का जब भी कोई स्टेज शो होता है तो भारी संख्या में लोग पहुंचते हैं। वही बिग बॉस में आने के बाद तो उनका जलवा कुछ ज्यादा ही हो गया है।

sapna choudhary

इसके अलावा सपना चौधरी कई फिल्म और म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी। लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह डांस करते-करते अचानक गिर जाती है। हालाँकि इस दौरान वह तुरंत खड़ी होकर डांस करने लगती है जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ भी करते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सपना का वीडियो

दरअसल, हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वो साल 2017 का है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। देखा जा सकता है कि सपना चौधरी एक लाइव स्टेज शो के दौरान सुपरहिट गाने पर डांस कर रही है। यहां पर कई मौजूद लोग हैं जो सपना के डांस को देख रहे हैं।

sapna choudhary

लेकिन डांस करते करते अचानक सपना चौधरी का पैर फिसल जाता है और वह स्टेज पर धड़ाम से गिर जाती है। हालांकि सपना अपनी सूझबूझ से गिरने को अंदाज़ को भी एक डांस स्टेप बना लेती है और जल्दी खड़ी हो जाती है। सपना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

हरियाणा की क़्वीन है सपना चौधरी

गौरतलब है कि सपना चौधरी हरियाणा की क्वीन कही जाती है। वह अब तक इंग्लिश मीडियम’ पढ़ी लिखी’, ”चुनरी जयपुर की’, तेरी आंख्या का यो काजल” जैसे कई गानों के लिए जानी जाती है। बता दें, सपना चौधरी बिग बॉस-11 का हिस्सा बनी थी और इस दौरान उनका नाम काफी चर्चा में रहा था।

दरअसल, बिग बॉस में सपना चौधरी ने अर्शी खान के ‘गोवा पुणे’ स्कैंडल के बारे में बहुत कुछ बोल दिया था जिसके बाद अर्शी खान ने उन पर एफआईआर दर्ज करवा दी थी। इसके अलावा बिग बॉस में सपना चौधरी ने कई नियम तोड़े थे। हालाँकि घर से बाहर निकलने के बाद सपना चौधरी के हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट लगे थे। इसके बाद सपना चौधरी को कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है।

सपना ने कंपोजर राइटर सिंगर और प्रोड्यूसर वीर साहू के साथ शादी रचाई। उनके पति वीर एक मशहूर एक्टर भी है। वीर साहू का जन्म हरियाणा के ही मदनहेरी गांव में हुआ था। उनके पिता किसान है। सपना चौधरी और वीर साहू का एक बेटा भी है। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है।

sapna choudhary

Back to top button