बॉलीवुड

सुशांत की तरह न मर जाए मेरे पिता, उन्हें बचा लो, KRK के बेटे ने देवेंद्र फडणवीस से मांगी मदद

खतरे में KRK की जान, बेटे ने लंदन से मांगी मदद, कहा- वह लोग उसे मार डालेंगे

अपने ट्वीट्स के कारण हमेशा से सुर्ख़ियों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद कुमार या कमाल राशिद खान को कई बार अपने ट्वीट्स के कारण विवादों का भी सामना करना पड़ा है. वे अक्सर अपने ट्वीट्स पर सोशल मीडिया पर घिर जाते हैं.

krk

कई बार कमाल ऐसे ट्वीट्स कर जाते है जिनसे वे विवादों में आ जाते हैं. हाल ही में विवादित ट्वीट और छेड़छाड़ मामले में केआरके (KRK) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन अब उन्हें इन मामलों में जमानत पर रिहा कर दिया गया है. इसके बाद उनका ट्विटर एकाउंट फिर से सक्रिय हो गया है.

krk

जमानत के बाद कमाल के ट्विटर एकाउंट से ट्वीट हुआ लेकिन यह ट्वीट उन्होंने नहीं किया. बल्कि अपने पिता की जान को खतरा बताते हुए यह ट्वीट कमाल के बेटे फैसल कमाल ने किया है. ट्वीट में उन्होंने अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं के अलावा महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मदद की गुहार लगाई है.

krk

गुरुवार दोपहर को फैसल ने पिता के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूं. कुछ लोग मुंबई में मेरे पिता को प्रताड़ित करके मारने की कोशिश कर रहे हैं. मैं अभी सिर्फ 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं पिता की कैसे मदद करूं. मैं जूनियर बच्चन, रितेश देशमुख और देवेन्द्र फडणवीस से मेरे पिता की जान बचाने का निवेदन करता हूं. मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे”.

इसके अलावा फैसले ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, ”वो हमारी जिंदगी हैं. मैं पब्लिक से भी निवेदन करता हूं कि मेरे पिता को सपोर्ट करें. उनकी जान बचाए. मैं नहीं चाहता कि वो सुशांत सिंह राजपूत की तरह मर जाए”. ये ट्वीट्स काफी वायरल हो रहे है और लोग इन पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ट्विटर पर कई लोग कमाल के समर्थन में खड़े नजर आए जबकि कई लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट के रूप में भी देख रहे हैं हालांकि अब तक इस मामले में अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेंद्र फडनवीस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. देखते है कि इस मामले में आगे क्या होता है.

krk

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया था KRK का सपोर्ट…

इससे पहले जब कमाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था तब इस मामले में उनके समर्थन में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और
टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बयान दिया था. शत्रुघ्न ने ट्वीट करते हुए कमाल राशिद खान के लिए लिखा था कि, ”कमाल राशिद खान को किसी को नहीं भूलना चाहिए. कमाल को हर किसी को हमेशा याद रखना चाहिए. बड़े विरोध और संघर्ष के बावजूद ‘केआरके’ एक सेल्फ-मेड व्यक्ति है. उस पर भगवान का आशीर्वाद है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में खुद अपनी एक अलग जगह बनाई है”.

shatrughan sinha

बता दें कि कमाल ने साल 2005 में आई फिल्म ‘सितम’ को प्रोड्यूस किया था. इसके बाद उन्होंने बतौर अभिनेता हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया था.

Back to top button