अध्यात्म

ग्रहों के राजा सूर्य इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, 17 सितंबर से पलट जाएगा भाग्य, बनोगे मालामाल

सूर्य देव को ग्रहों का राजा कहा जाता है। कहते हैं जिनके ऊपर सूर्य देव की कृपा होती है उनका भाग्य खुल जाता है। अगले 1 महीने सूर्य देव 6 राशियों का भाग्य चमकाने वाले हैं। दरअसल सूर्य 17 सितंबर को सुबह 7:35 पर सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में गोचर करेंगे। यहां वह 16 अक्टूबर तक रहेंगे। ऐसे में यह समय 6 राशियों के लिए बहुत ही शुभ साबित होने वाला है।

मेष राशि

सूर्य का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभकारी सिद्ध होने वाला है। 17 सितंबर से 16 अक्टूबर तक आपका भाग्य सबसे अधिक प्रबल रहेगा। ऐसे में आप इस 1 महीने सारे शुभ काम शुरू कर सकते हैं। आपके पुराने अटके हुए काम भी इस माह पूरे हो जाएंगे। जीवन की दुख और परेशानियां खत्म होगी। पैसों की कमी नहीं होगी। घर में बरकत बनी रहेगी। सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क राशि

सूर्य का गोचर कर्क राशि के जीवन में अच्छे दिन लेकर आएगा। आपको अपनी पुरानी सभी बीमारियों से छुटकारा मिल जाएगा। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। पुरानी सभी मनोकामनाएं जल्द पूर्ण हो जाएगी। नया मकान और वाहन खरीदने का योग बनेगा। जिन जातकों की शादी नहीं हो रही है उन्हें विवाह करने का अवसर मिलेगा। किसी शुभ काम से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत करेगा। धन से जुड़ी सभी समस्याएं खत्म होगी। पैसा कमाने के नए अवसर मिलेंगे। मासिक आय में वृद्धि होगी। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। बॉस आपके काम से खुश रहेगा। व्यापार में मुनाफा होगा। यदि कोई नया बिजनेस करना चाहते हैं तो यह सही समय है। पैसा निवेश करने के लिए भी समय उत्तम है।

वृश्चिक राशि

सूर्य के राशि बदलने से वृश्चिक राशि के जातकों को करियर में बड़ा लाभ मिलेगा। पढ़ाई लिखाई करने वाले छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। कोई नई जॉब का ऑफर आपकी लाइफ बदल सकता है। अपने वर्तमान बिजनेस में थोड़ा पैसा लगाकर उसे बढ़ाने से भविष्य में बहुत लाभ मिलेगा। जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें थोड़ी और मेहनत करनी होगी। इससे उनके कैरियर में चार चांद लग जाएंगे।

धनु राशि

सूर्य के गोचर से धनु राशि के जीवन के सभी दुख और दर्द समाप्त हो जाएंगे। आपकी लाइफ में अब सुखो की अधिकता रहेगी। आप जीवन में भौतिक सुख सुविधाओं का लाभ उठाएंगे। घर परिवार में सुख और शांति का माहौल रहेगा। पति पत्नी के रिश्ते मधुर होंगे। यदि आप कोई नया मकान या वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह समय उत्तम है। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी।

मीन राशि

सूर्य का राशि बदलना मीन राशि के जातकों की लाइफ में कई बड़े और पॉजिटिव बदलाव लाएगा। नौकरी और बिजनेस में बड़ा लाभ देखने को मिलेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात लाभकारी रहेगी। कुंवारे लोगों को शादी के अच्छे रिश्ते मिलेंगे। विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी। संतान सुख मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी।

Back to top button