बॉलीवुड

इस आलीशान घर से होगी राहुल-अथिया की शादी, पहाड़ों के बीच में है मौजूद, महल जैसा है खूबसूरत

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी एवं अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी को लेकर लंबे समय से खबरें चल रही थी. हाल ही में सारी अफवाहों को विराम देते हुए कपल की शादी की घोषणा हो गई. तारीखों का चयन नहीं हुआ है लेकिन शादी के लिए वेन्यू का चयन हो गया है.

kl rahul and athiya shetty

राहुल और अथिया की शादी के लिए एक बड़े वेडिंग प्लानर से संपर्क किया गया था. वहीं शादी मुंबई या किसी पांच सितारा होटल में न होकर एक बेहद ख़ास जगह पर होगी. बताया जा रहा है कि सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया शेट्टी की शादी अपने खंडाला स्थित बंगले से करेंगे. खंडाला पुणे में स्थित एक हिल स्टेशन और नगर है.

sunil shetty

sunil

सुनील शेट्टी अपने परिवार के साथ मुंबई में एक आलीशान घर में रहते हैं. लेकिन उनका मुंबई से कुछ दूरी पर खंडाला में एक और बेहद आलीशान, भव्य, खूबसूरत एवं आकर्षक बंगला बना हुआ है. जो भी इसे देखता है वो इसमें खो जाता है. तो आइए आपको उस बंगले की सैर करवाते है जिसमें केएल राहुल और अथिया शेट्टी सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे.

sunil shetty

sunil shetty

सबसे पहले आपको बता दें कि सुनील शेट्टी के इस घर का नाम ‘जहान’ है. इसमें सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. यहां हरियाली और पहाड़ों के बीच में सुनील शेट्टी ने अपना घर बना रखा है. बता दें कि यह घर 17 साल पुराना है. सुनील शेट्टी ने इस पर कुछ समय पहले ढेर सारा पैसा खर्च करके इसे नया रुप दे दिया था.

sunil shetty

sunil shetty

sunil shetty

सुनील के इस घर के आगे अमिताभ बच्चन के ‘जलसा’ और ‘प्रतीक्षा’, शाहरुख़ खान का घर ‘मन्नत’ और सलमान खान का पनवेल स्थित फार्म हॉउस भी फेल है. तस्वीरें इस बात की साफ़-साफ़ गवाही देती है. सुनील का यह घर बेहद खूबसूरत है. इसका कोना-कोना देखने लायक है. बाहर हो या भीतर दोनों ही तरफ से यह काफी आलीशान है.

sunil shetty

घर में एक बड़ा सा स्विमिंग पूल बना हुआ है. वहीं बड़ा सा गार्डन एरिया भी है.

sunil shetty

sunil shetty

बॉलीवुड के ‘अन्ना’ यानी कि सुनील शेट्टी का ‘जहान’ 6,200 वर्ग फुट में फैला है. यह जगह सुनील शेट्टी के दिल के बेहद करीब है. वे अक्सर अपने परिवार के साथ यहां समय बिताने आते हैं.

sunil shetty

sunil shetty

सुनील के इस फार्म हॉउस पर कई कुट्टी कुत्ते है. जब भी सुनील यहां आते है तो वे अपने कुत्तों के साथ भी समय बिताते हैं. अन्य तस्वीरों में नजर आ रहा है अथिया का बेडरूम.

sunil shetty

sunil shetty

सुनील के घर का गार्डन एरिया भी बेहद ख़ास है. बता दें कि, बंगले को आर्किटेक्ट मिस्टर एलन अब्राहम ने बनाया है. जबकि इसके इंटीरियर को सुनील की पत्नी माना शेट्टी ने डिजाइन किया है.

sunil shetty

Back to top button