बॉलीवुड

पत्नी शालिनी ने हनी सिंह का छोड़ा साथ, शादी के 11 साल बाद तलाक, बदले में देने पड़े इतने करोड़

मशहूर रैपर और गायक यो यो हनी सिंह अपनी पत्नी शालिनी तलवार से आधिकारिक तौर पर अलग हो गए हैं. दोनों के रिश्ते में लंबे समय से अनबन चल रही थी. साल 2021 में खबरें आई थी कि हनी सिंह अपनी पत्नी शालिनी से अलग हो रहे हैं. अब जाकर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली है.

honey singh in court

पिछले साल हनी और शालिनी के तलाक का मामला सामने आया था. वहीं अब जाकर दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हुआ है. बता दें कि साल 2021 में हनी पर शालिनी ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने जैसे गंभीर और संगीन आरोप लगाए थे.

honey singh

हनी पर कई तरह के आरोप लगाते हुए शालिनी ने तीस हजारी कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी. इसके अलावा शालिनी ने गुज़ारा भत्ता के रूप में 10 करोड़ रुपये मांगे थे लेकिन शालिनी को गुज़ारा भत्ता की इतनी रकम नहीं मिली है. हनी को पत्नी को गुजारा भत्ता के रूप में 1 करोड़ रूपये देने पड़े है. जबकि हनी 173 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

हनी ने शालिनी को सौंपा 1 करोड़ रूपये का चेक…

honey singh

हनी सिंह ने शालिनी तलवार को गुजारा भत्ते की रकम नकद न देकर चेक के रूप में प्रदान की. गुरुवार, 8 सितंबर को दोनों दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोर्ट के फैमिली कोर्ट में पहुंचे थे. यहां दोनों का आमना-सामना हुआ. इस दौरान शालिनी को हनी ने सील्ड लिफ़ाफ़े में 1 करोड़ रुपये का चेक दिया.

हनी सिंह ने की थी शालिनी से मारपीट…

honey-singh with wife

साल 2021 में हनी और शालिनी के बीच का मामला सुर्ख़ियों में था. 3 अगस्त 2021 को शालिनी ने तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की थी. उन्होंने पति पर उनकी पिटाई के आरोप लगाए थे. जबकि सफाई पेश करते हुए हनी ने पत्नी के इन आरोपों से इंकार कर दिया था. हनी ने कहा था कि पत्नी के इस तरह के आरोपों से वे बहुत दुखी हुए है.

मार्च 2023 में होगी अगली सुनवाई…

honey singh wife

चाहे हनी सिंह और शालिनी तलवार आधिकारिक तौर पर तलाक चुके हो लेकिन अभी दोनों के तलाक का मामला खत्म नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि अब अदालत इस मामले में अगली सुनवाई 20 मर्च 2023 को करेगी.

स्कूल में शुरु हुई थी प्रेम कहानी…

honey singh wife

हनी और शालिनी के रिश्ते की शुरुआत स्कूल के दौरान हुई थी. स्कूल में दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर समय के साथ दोनों एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे. दोनों के बीच कई सालों तक डेटिंग चली.

साल 2011 में हुई थी शादी…

दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदला. फिर हनी और शालिनी ने प्यारभरे रिश्ते को नया नाम देने का फैसला लिया. कपल ने साल 2011 में शादी कर ली थी. लेकिन शादी के एक दशक बाद दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई और अब शादी के 11 साल बाद दोनों तलाक लेकर अलग हो गए.

Back to top button