बॉलीवुड

Trailer Release: विक्रम वेधा में सैफ-ऋतिक का धमाकेदार एक्शन, फैन्स बोले- यही तो हमें चाहिए था..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद आप फिल्म देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड हो जाएंगे।

ritik roshan

जी हां..  क्योंकि विक्रम वेधा का ट्रेलर एक्शन डायलॉग और स्टोरी से भरपूर है। ट्रेलर में ऋतिक दमदार एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके सींस भी धमाकेदार है। यही वजह है कि, ट्रेलर देखने के बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है। आइए देखते हैं फिल्म का ट्रेलर..

एक्शन और डायलॉग से भरपूर है ट्रेलर

बता दे, 2.50 सेकेंड के इस ट्रेलर में ऋतिक रोशन यूपी के कुख्यात डॉन ‘वेधा’ के किरदार में नजर आए तो वहीं सैफ अली खान ने इंस्पेक्टर विक्रम का किरदार निभाया है जो उन्हें बार-बार पकड़ने की कोशिश करते हैं। लेकिन वह इसमें नाकामयाब रहते हैं।

ritik roshan

ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस में एक गजब का उत्साह देखने को मिला। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने कमेंट करते हुए तारीफ की कि जिस तरह की फिल्में उन्हें चाहिए थी, वाकई ऋतिक की फिल्म उसी तरह है।

ritik roshan

कई लोगों ने कहा कि ऋतिक और सैफ अली खान ने आग लगा दी है। ऋतिक और सैफ की एक्टिंग देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि दोनों ने ही अपने किरदारों के साथ बखूबी नहीं किया है। कई यूजर्स ने एक्सीलेंट, रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर, फायर इमोजी शेयर कर अपने जज्बात बयां किए हैं।

यहां देखे फिल्म का ट्रेलर-

ओरिजनल से बेहतर लगे ऋतिक और सैफ

बता दें, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म की रिमेक है। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय सेतुपति ने वेधा का किरदार निभाया था। बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर आर माधवन विक्रम के किरदार में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

vikram vedha trailer

इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री ने किया था। अब ओरिजिनल का भी इन दोनों ही डायरेक्शन किया है, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद लोगों का कहना है कि, ऋतिक और सैफ के बीच ओरिजिनल फिल्म से कई चेंज दिख रहे हैं।

3 साल बाद ऋतिक का कमबैक होगा धमाकेदार?

बता दें, ऋतिक रोशन 3 साल बाद ‘विक्रम वेधा’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। बॉयकट के बीच की फिल्म रिलीज होगी। ऐसे में देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि ऋतिक और सैफ की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है। बता दें, फिल्म में ऋतिक और सैफ अली खान के अलावा मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे, शारिब हाशमी और रोहित सराफ जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

vikram vedha

Back to top button