बॉलीवुड

‘लाइगर’ फ्लॉप होने का अनन्या पांडे को नहीं कोई गम, इटली में मना रही जश्न, शेयर की बिकिनी फोटोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म ‘लाइगर’ नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा दिखाई दिए थे। लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद कई लोगों ने तो अनन्या पांडे को बुरी तरह ट्रोल भी किया था। हालांकि इसी बीच अनन्या पांडे छुपते-छुपाते इंडिया से कोसों दूर इटली के कैपरी में जा पहुंची जहां पर वह जमकर इंजॉय कर रही है। उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है। आइए देखते हैं अनन्या पांडे के वेकेशन की तस्वीरें..

liger

गौरतलब है कि अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में उन्होंने जो तस्वीरें साझा की है वो इटली की है जहां पर बिकनी पहन सनबाथ लेती हुई नजर आ रही है।

ananya pandey

ananya pandey

इन तस्वीरों में अनन्या पांडे कभी आइसक्रीम खाते हुए नजर आए तो कभी बिकनी पहन उन्होंने समंदर किनारे जमकर पोज दिए। इसके अलावा कई तस्वीरों में वह लजीज खाने का लुत्फ उठाती दिख रही हैं तो कभी स्मार्टली पोज देते हुए नजर आई।

ananya pandey

बता दें, अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि कई लोगों ने उन्हें आड़े हाथ भी लिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “फ्लॉप फिल्में देने के बाद कोई कैसे मौज कर सकता है।” एक ने एक्ट्रेस को ताना मारते हुए लिखा कि, “लगता है कि एक और फ्लॉप देने की तैयारी की जा रही है।”

ananya pandey

एक ने लिखा- “प्रोड्यूसर का पैसा डूबाने के बाद मौज।” एक अन्य ने लिखा कि, “कम से कम एक हिट तो दे दो।” एक ने लिखा- “फ्लॉप मूवीज की क्वीन।” इसके अलावा एक ने कहा कि, “पहले एक्टिंग सीखो।” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “पहली बार किसी एक्टर को फिल्म फ्लॉप होने जश्न मनाते हुए देख रहा हूं, तो दूसरे ने लिखा, टैलेंट तो है नहीं इनके पास यही बचा है।”

ananya pandey

बता दें, अनन्या पांडे ने मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह जाने-माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थी।

ananya pandey

इसके बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में काम किया था जिसमें उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाई थी।

ananya pandey

बात की जाए अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य किरदार में होंगे।

Back to top button