बॉलीवुड

पूजा बेदी की बेटी अलाया के पेट पर धड़ाधड़ घूसे मरता रहा शख्स, एक्ट्रेस ने उफ्फ तक नहीं किया Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड की एक उभरती कलाकार है। उनकी एक्टिंग भी लोगों को पसंद आ रही है। अलाया फर्नीचरवाला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

alaya furniturewala

इसी बीच अलाया फर्नीचरवाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स उनके पेट पर धड़ाधड़ घुसे मारता हुआ नजर आ रहा है। हैरानी वाली बात तो ये है कि, इस दौरान अलाया फर्नीचरवाला ने उफ्फ तक भी नहीं किया। आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

फैंस को पसंद अलाया का नया अंदाज

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और अभिनेता कबीर बेदी की पोती अलाया फर्नीचरवाला आए दिन सोशल मीडिया पर अपने जिम के वीडियो शेयर करती रहती है। लेकिन इस वीडियो में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला जिसे देखने के बाद कई लोग दंग रह गए। देखा जा सकता है कि यह वीडियो अलाया के जिम का है जिसमें जिम ट्रेनर उनके पेट में बार-बार घुसे मार रहा है।

alaya furniturewala

इस वीडियो को खुद आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। देखा जा सकता है कि अलाया काले ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा और लोअर में दिखाई दे रही है। वह दीवार के सहारे खड़ी हुई है और शख्स उन्हें बार बार पेट में घुसा मारता हुआ दिखाई दिया। जैसे सोशल मीडिया पर अलाया का ये यह वीडियो वायरल हुआ तो हर कोई उनकी फिजिकल ट्रेनिंग देखकर तारीफ करने लगे। कई लोगों ने उनसे यह भी पूछा कि क्या अलाया आने वाली फिल्मों में एक्शन करने वाली है या फिर वह इस तरह का जिम ट्रेनिंग कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nevanta (@nevantamedia)

वर्कफ्रंट की बात करें तो अलाया कई नए प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई है। हालांकि अलाया की तरफ से अभी किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई। बता दे अलाया फर्नीचरवाला को अब तक ‘जवानी जानेमन’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। बता दें, अलाया फर्नीचरवाला की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

alaya furniturewala

इन फिल्मों में काम कर चुकी है अलाया की माँ पूजा बेदी

वहीं बात की जाए उनकी माँ पूजा बेदी के बारे में तो उन्होंने भी अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। बता दें, पूजा बेदी ने साल 1991 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘विष कन्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें एक विज्ञापन में काम करने का मौका मिला। बता दे यह विज्ञापन कॉन्डम का था जो काफी विवादों में रहा। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

alaya furniturewala

इसी बीच साल 1994 में उन्होंने फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी रचाई थी। इसके बाद उनके घर दो बच्चे अलाया और ओमार फर्नीचरवाला हुए, लेकिन साल 2003 में दोनों का तलाक हो गया। इन दिनों पूजा बेदी फ़िल्मी दुनिया से दूर है, लेकिन बेटी अलाया इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने में जुटी हुई है।

Back to top button