बॉलीवुड

उज्जैन में रणबीर-आलिया के साथ हुई घटना पर नरोत्तम मिश्रा बोले-दर्शन के लिए नहीं रोका, लेकिन..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे थे जहां पर इनका जमकर विरोध हुआ। आलिया और रणबीर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी थे। हालांकि अयान मुखर्जी ने तो दर्शन किए लेकिन रणबीर और आलिया को मंदिर में नहीं जाने दिया।

ranbir alia

जैसे ही कपल मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे तो यहां पर हिंदू संगठनों के लोगों ने उनका विरोध किया और उन्हें काले झंडे दिखाए गए। इसके बाद आलिया और रणबीर निराश मुंबई लौट आए। अब इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मुद्दे पर अपना बयान साझा किया है।

आलिया और रणबीर को दर्शन न करने देने पर दुखी अयान

बता दें, आलिया भट्ट रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी मंगलवार की शाम को उज्जैन महाकालेश्वर पहुंचे थे। लेकिन विरोध के बाद रणबीर और आलिया ने दर्शन नहीं किए। वहीं अयान मुखर्जी ने दर्शन करने के बाद कहा कि, “मुझे बुरा लग रहा था कि रणबीर और आलिया मेरे साथ दर्शन के लिए नहीं आए। मैं अपने मोशन पोस्टर की रिलीज से पहले महाकालेश्वर मंदिर गया था और मैंने खुद से वादा किया था कि फिल्म की रिलीज से पहले मैं फिर जाऊंगा और दोनों उनमें से मेरे साथ आने के लिए बहुत उत्सुक थे।”

ranbir alia

अयान ने बताया कि, “लेकिन जब हम वहां पहुंचे और यह सब सुना, तो मुझे लगा कि मुझे अकेला जाना चाहिए क्योंकि आखिरकार मैं वहां आशीर्वाद लेने गया था और वह आशीर्वाद सभी के लिए है। हालांकि मुझे बहुत बुरा लगा, मुझे लगता है कि वे भी आ सकते थे और उनके दर्शन प्राप्त कर सकते थे।”

ranbir alia

गौरतलब है कि, रणबीर को 11 साल पहले ‘गोमांस खाने’ के बयान पर मंदिर में नहीं जाने दिया। अब इस घटना पर नरोत्तम मिश्रा ने भी कहा कि, “प्रदर्शन होना एक अलग बात है, लेकिन किसी ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को दर्शन करने से नहीं रोका है। भावनाओं को आहत करने वाले शब्दों का इस्तेमाल कलाकारों को नहीं करना चाहिए।”

ranbir alia

फिल्म के लिए तेजी से बुक हो रही टिकटें

बात की जाए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में तो यह ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से किया जा रहा है और कई लोग इस फिल्म को देखने के लिए भी एक्साइटेड है।

ranbir alia

हालांकि ‘ब्रह्मास्त्र’ को बॉय कट करने की मांग भी की जा रही है। लेकिन जिस तरह से फिल्म के लिए टिकट बुक हुई है। उसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की ओपनिंग अच्छी खासी हो सकती है। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारें होंगे।

Back to top button