बॉलीवुड

रेखा के गाने पर जान्हवी कपूर ने उड़ा दिया गर्दा, डांस से जीते लाखों दिल : VIDEO

दिवंगत और दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर में लोग उनकी छवि देखते हैं. करीब साढ़े चार साल पहले श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जान्हवी के काफी करीब थी और वे उन्हें डॉक्टर बनाना चाहती थीं लेकिन जान्हवी मां की तरह ही अदाकारा बनकर नाम कमाना चाहती थीं.

sridevi

श्रीदेवी के निधन के बाद जान्हवी का हिंदी सिनेमा में पदार्पण हुआ था. करीब चार साल से जान्हवी बॉलीवुड में काम कर रही हैं. 25 वर्षीय जान्हवी ने अपनी अदाकारी से हर किसी को प्रभावित किया है. जान्हवी की फैंस के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

janhvi kapoor

जान्हवी में कई हद तक फैंस को उनकी मां श्रीदेवी की छवि देखने को मिलती हैं. जान्हवी कपूर अपनी तस्वीरों और वीडियो से भी फैंस के दिल जीतती रहती हैं. जान्हवी काफी खूबसूरत है इस बात में कोई दो राय नहीं है. जान्हवी कई हद तक खूबसूरती और एक्टिंग के मामले में मां की तरह है. वहीं उनका डांस भी इसी तरह का है.

हाल ही में फैंस को जान्हवी ने अपने बेहतरीन डांस की झलक दिखलाई है. बता दें कि श्रीदेवी भी अदाकारी और खूबसूरती के अलावा डांस के लिए भी चर्चित थी. जबकि अब जान्हवी ने भी अपने बेहतरीन डांस से फैंस का दिल जीत लिया है. लेकिन जान्हवी ने मां श्रीदेवी के गाने पर नहीं बल्कि दिग्गज अदाकारा रेखा के गाने पर गजब का डांस किया है. गौरतलब है कि रेखा भी अपने डांस के लिए खूब चर्चित रही.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गौरतलब है कि जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. वे अक्सर फैंस के साथ कुछ न कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर ढेर सारी तस्वीरें और डांस वीडियो साझा किए है. इन वीडियो में जान्हवी रेखा की फिल्म ‘उमराव जान’ के गाने ‘दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए’ पर गजब का डांस कर रही हैं.

janhvi kapoor

जान्हवी ‘दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए’ गाने पर डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं. फैंस को इनका यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. दो डांस वीडियो के अलावा उन्होंने कई तस्वीरें साझा की है. पहली तस्वीर में आप उन्हें बॉक्सिंग ग्लव्स के साथ देख सकते हैं. इसके बाद उन्होंने अपने दो डांस वीडियो पोस्ट किए. फिर कई तस्वीरें पोस्ट की. एक तस्वीर में उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी देखने को मिल रही हैं.

janhvi kapoor

जान्हवी ने ढेरों तस्वीरें साझा की है. ये अलग-अलग जगह की है. कहीं मेकअप के साथ तो कहीं वे बिना मेकअप नजर आ रही हैं. वहीं एक तस्वीर में खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं. लेकिन कई फैंस पहली नजर में खुशी को पहचान नहीं पाए. एक यूजर ने तो खुशी को लड़का कह दिया.

janhvi kapoor

जान्हवी ने तिरुपति मंदिर की भी एक तस्वीर साझा की है. वहीं एक तस्वीर में वे गाड़ी में बैठी हुई है. इस पोस्ट को 9 लाख 79 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

janhvi kapoor

janhvi kapoor

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘आप बहु सुंदर लग रही हो’. एक ने लिखा कि, ‘आप सबसे खूबसूरत व्यक्ति हैं’. एक ने लिखा कि, ‘वाह’. एक ने कमेंट किया, ‘मनमोहक’. कई फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी भी कमेंट किए.

Back to top button