बॉलीवुड

हजारों की भीड़ में पुलिस वाले ने की रश्मिका मंदाना संग गंदी हरकत, गणपति दर्शन को आई थी एक्ट्रेस

इन दिनों पूरा देश भगवान श्री गणेश की भक्ति में डूबा हुआ है. देशभर में घर-घर में लोगों ने भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की है. वहीं गली-गली चौराहों पर भी गणेश जी की मूर्तियां स्थापित की गई है. देश भर में गणेश उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. वहीं ‘मायानगरी’ मुंबई में भी इस त्यौहार की धूम देखने को मिलती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

मुंबई में हर साल धूमधाम से गणेश उत्स्व मनाया जाता है. मुंबई के ‘लाल बाग के राजा’ पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है. लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए हर साल गणेश उत्स्व के दौरान बड़े-बड़े स्टार्स और बड़े-बड़े नेता भी पहुंचते हैं. अब तक बप्पा के दर्शन करने ‘लालबागचा’ कहीं स्टार्स आए है. अब मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका भी बप्पा के दर पर पहुंची.

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना हाल ही में मुंबई में थी और इस दौरान वे भगवान श्री गणेश के दर्शन के लिए भी आई. लेकिन पुष्पा की श्रीवल्ली यानी कि रश्मिका गणपति बप्पा के दर्शन करने आई तो इससे पहले उन्हें छेड़खानी का सामना करना पड़ा. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

v

भगवान गणश के दर्शन करने के लिए रश्मिका को काफी मशक्कत करनी पड़ी. दरअसल ‘लालबागचा’ राजा के दर्शन के लिए पहुंची रश्मिका को भारी भीड़ का सामना करना पड़ा. बड़ी मुश्किल से वे लोगों और पुलिस की मदद से गणपति जी के दर्शन के लिए पहुंच पाई. लेकिन इसी बीच एक पुलिस कर्मी ने उन्हें गलत तरीके से छू लिया. इस दौरान रश्मिका के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता और निर्माता एकता कपूर भी मौजूद थीं.

rashmika mandanna

एक वायरल वीडियो देखकर आप यह समझ सकते है कि आखिर रश्मिका मंदाना के साथ क्या हुआ. भगवान गणेश के पंडाल में हजारों की भीड़ थी. वहीं रश्मिका को देखकर भीड़ बेकाबू होने लगी. फैंस ‘श्रीवल्ली’ की एक झलक के लिए बेक़रार दिखें. वे जब भगवान की मूर्ति के करीब बढ़ रही थी तब भीड़ में एक पुलिस कर्मी ने उन्हें गलत तरह से छू लिया. यह दृश्य कैमरे में कैद हो गया. भीड़ का फायदा उठाते हुए अभिनेत्री के साथ छेड़खानी हो गई. वीडियो देखकर कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन संग डेब्यू कर रही रश्मिका…

दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपनी खास पहचान बना चुकी रश्मिका अब हिंदी सिनेमा में पदार्पण के लिए तैयार है. हिंदी सिनेमा में उनका डेब्यू ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के साथ हो रहा है. हाल हे में उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. रश्मिका और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में पावेल गुलाटी, नीन गुप्ता भी अहम रोल में हैं. फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

Back to top button