बॉलीवुड

‘बालवीर’ की ये बच्ची अब हो गई बड़ी, 20की उम्र में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात दे रही अनुष्का सेन

अनुष्का सेन टीवी की दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने बेहद कम उम्र में बहुत ज्यादा सफलता हासिल की है। अनुष्का का जन्म 4 अगस्त 2002 को रांची में हुआ था। वह अभी 20 साल की हैं। उन्होंने बच्चों के शो ‘बालवीर’ से घर-घर लोकप्रियता हासिल की थी। फिर वे रानी लक्ष्मीबाई और अपना टाइम आएगा जैसे शोज में भी दिखाई दी। अनुष्का सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें तीन करोड़ अस्सी लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

बिकीनी पहन समुद्र में उतरी अनुष्का

कुछ समय पहले अनुष्का विदेश में छुट्टी मनाने गई थी। यहां उन्होंने बिकीनी पहनकर समुद्र में डुबकी लगाई। इस दौरान उन्होंने कई कातिलाना पोज भी दिए। इसमें वे बड़ी हॉट एंड एक्सी लगी। उनका ये अवतार देख किसी को यकीन नहीं हुआ कि कभी क्यूट सी दिखने वाली छोटी बच्ची आज बड़ी-बड़ी हीरोइनों को हॉटनेस में मात दे रही है।

अनुष्का अपने इस हॉट फोटोशूट में स्काई ब्लू कलर की बिकीनी पहने दिखिया दी। उन्होंने बालों में चोटी बना रखी थी। आँखों पर सफेद फ्रेम वाला चश्मा चढ़ा रखा था। वह अपने इस अतरंग अवतार में बड़ी कूल दिख रही थी। उन्होंने समुद्र किनारे और उसके अंदर अलग-अलग पोज में कई तस्वीरें क्लिक कारवाई। अब उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

हॉटनेस देख पगलाए फैंस

अनुष्का अपने इस फोटोशूट में बड़ी ग्लैमरस नजर आ रही है। उनका ये बोल्ड अंदाज देख फैंस धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘इस बच्ची ने तो बड़ी-बड़ी हीरोइनों की छुट्टी कर दी।’ दूसरा यूजर लिखता है ‘यकीन नहीं हो रहा कि ये वही बालवीर की बच्ची है।’ फिर एक कमेंट आता है ‘अनुष्का को बॉलीवुड में एंट्री मारना चाहिए। सारे स्टार किड्स की बैंड बज जाएगी।’ बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स तारीफ में आने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

ऐसा रहा करियर

अनुष्का के करियर की बात करें तो वे सबसे पहले 2009 में जी टीवी के सीरियल ‘यहां मैं घर-घर खेली’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थी। फिर उनका म्यूजिक एलबम ‘हमको है आशा’ रिलीज हुए। 2012 में वे बलवीर में महर का रोल कर घर-घर फेमस हो गई। 2015 में उन्हें बॉलीवुड फिल्म ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में देखा गया। वे पीरीयड ड्रामा फिल्म लिफाफा: द क्विल्ट में भी दिखी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

अनुष्का ने इंटरनेट वाला लव और देवों के देव महादेव जैसे शोज में भी काम किया। 2020 में ‘अपना टाइम आएगा’ में वह बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई। फिर उनका ‘चुरा लिया’ म्यूजिक वीडियो सामने आया। उन्होंने 2019 में ‘खूब लड़ी मर्दानी – झांसी की रानी’ में रानी लक्ष्मी बाई का रोल भी किया। वे 2021 में खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में भी दिखी। अब जल्द ही वे ‘स्वांग’नाम की वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं।

Back to top button