बॉलीवुड

जब शाहिद कपूर की माँ पहली बार बेटे से 14 साल छोटी मीरा से मिली थी, कहा- अरे ये तो अभी बच्ची है

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय और चर्चित सास-बहू की जोड़ियों में मीरा राजपूत एवं नीलिमा अजीम की जोड़ी भी शामिल है. मीरा राजपूत हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी हैं और नीलिमा अजीम शाहिद की मां है. नीलिमा और मीरा एक मजबूत बॉन्ड साझा करती हैं.

mira and neelima

अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और उनके परिवार के बारे में फैंस जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको शाहिद की पत्नी और उनकी मां के बीच के रिश्ते के बारे में बता रहे हैं. साथ ही आपको बताएंगे कि जब नीलिमा की पहली बार मीरा से मुलाकात हुई थी तो उन्होंने किस तरह की प्रतिक्रिया दी थी.

mira and neelima

जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में खुद नीलिमा अजीम ने अपने एक साक्षात्कार में चर्चा की थी. अपने एक साक्षात्कार में नीलिमा ने बताया था कि बहू मीरा राजपूत के साथ उनका एक बेहद खूबसूरत रिश्ता है. मीरा उनके परिवार को पूरा करने का काम करती हैं.

आगे नीलिमा ने मीरा संग हुई अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि जब मैं पहली बार मीरा से मिली थी तो मैंने उसे देखकर क्या कहा था. नीलिमा ने कहा था कि जब मैं मीरा से पहली बार मिली तो मैंने सोचा कि अरे ये इतनी छोटी सी है, इतनी प्यारी है. वह एक दम बच्ची की तरह दिख रही थी.

मीरा को पहले से जानती थी नीलिमा, मिलने के लिए थी उत्साहित…

mira and neelima

नीलिमा ने अपनी बात जारी रखते हुए बताया था कि, मैं उससे मिलने के लिए काफी उत्साहित थी क्योंकि मैं मीरा को पहले से जानती थी. मुझे पता था शाहिद और मीरा की शादी होने वाली और शाहिद ने मीरा को चुन लिया है.

पहली नजर में बहू से हो गया प्यार…

shahid kapoor mira

नीलिमा ने अपनी बहू पर प्यार लुटाते हुए कहा कि, उन्हें पहली नजर में ही अपनी बहू से प्यार हो गया था. वो दोनों सास बहू होने के साथ साथ दोस्त भी है. मीरा नाटकीय नहीं हैं. हमारा परिवार कलाकार है और मीरा कलाकार नहीं हैं. जिस कारण से हमारा बॉन्ड काफी अच्छा और मजबूत है.

साल 2015 में हुई थी शाहिद-मीरा की शादी, पति से 14 साल छोटी हैं मीरा…

shahid kapoor mira

शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी. दोनों ने कम मेहमानों के बीच दिल्ली में सात फेरे लिए थे. बता दें कि शाहिद और मीरा के बीच उम्र में 14 साल का अंतर है. शादी के समय मीरा सिर्फ 21 साल की थी जबकि तब शाहिद की उम्र 35 साल थी. लेकिन दोनों की बॉन्डिंग बेहद मजबूत है.

दो बच्चों के माता-पिता हैं दोनों…

shahid kapoor mira with kids

शादी के बाद शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटी और एक बेटा है. बेटी का नाम मीशा कपूर और बेटे का नाम जैन कपूर है.

Back to top button