बॉलीवुड

38 साल छोटी अश्मिता संग इंटीमेट हुए अनु कपूर, एक्ट्रेस बोली ‘मैंने कुछ नहीं पहना था, मेरी पीठ..

ऑल्टो बालाजी की वेब सीरीज ‘पोरषपुर’ अपने बोल्ड सींस के लिए काफी चर्चा में रही थी। यह वेब सीरीज बोल्ड सीन्स के कारण विवाद से भी घिर चुकी थी। वही अभिनेत्री अश्मिता बख्शी ने इस सीरीज में कई बोल्ड सींस दिए थे जिसके कारण वह काफी लाइमलाइट में रही थी। इसके अलावा वेब सीरीज में मशहूर अभिनेता अनु कपूर ने भी अहम किरदार निभाया था।

इसी बीच अभिनेत्री अश्मिता बक्शी ने अपने बोल्ड सींस को लेकर कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक बोल्ड सीन फिल्माने के दौरान उनकी बॉडी पर गर्म मोम गिराई गई थी।

ashmita

एक्ट्रेस ने 64 साल के एक्टर संग दिए इंटिमेंट सीन
बता दें, ऑल्टो बालाजी की वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में कई बोल्ड सीन थे। इस वेब सीरीज में जाने-माने अभिनेता अनु कपूर एक राजा के किरदार में नजर आए थे। उनका किरदार एक ऐसा किरदार था जो लड़कियों को अपना शिकार बनाता है।

इसी वेब सीरीज में 26 साल की अश्मिता बक्शी ने 64 साल के अनु कपूर के बीच कई इंटिमेट सीन दिए थे। इन्हीं में से एक सीन ऐसा था जब अनु कपूर एक्ट्रेस अश्मिता के साथ संबंध बनाने से पहले उनकी पीठ पर मोम गिराते हैं जोकि बहुत गर्म रहता है।

ashmita

इस सीन का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया। उन्होंने बताया कि, “सीन में इस्तेमाल किया गया मोम असली था और वाकई में काफी गर्म भी था, लेकिन मैं उससे जली नहीं थीं। दरअसल, मेरी पीठ पर सिलिकॉन शीट थी जिस वजह से वह जली नहीं थीं।” गौरतलब है कि अश्मिता बक्शी को इस वेब सीरीज के जरिए काफी पॉपुलरटी हासिल हुई है। वहीं उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया।

ashmita

गोविंदा और सनी देओल संग काम कर चुकी हैं अश्मिता
बता दे अश्मिता बक्शी असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। अश्मिता अपने करियर में अब तक गोविंदा जैसे बड़े अभिनेता के साथ काम कर चुकी है। उन्होंने गोविंदा के साथ फिल्म ‘फ्राइडे’ में काम किया था।

इसके अलावा वह अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ में काम कर चुकी है। इससे पहले अश्मिता ने श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘हसीना पारकर’ में भी काम किया था।

बता दे अश्मिता मूल रूप से मुंबई की रहने वाली है। उन्होंने एमबीए की पढ़ाई की है। रिपोर्ट की माने तो अश्मिता के माता-पिता नहीं चाहते थे कि, वह एक्ट्रेस बने लेकिन उनका सपना एक्ट्रेस ही बनना था। ऐसे में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में ही नाम कमाया।

Back to top button