बॉलीवुड

कैटरीना ने कहा मैंने कभी नहीं सोचा था उनसे शादी करूंगी, शादी के 10 माह बाद सामने आई स्टोरी

शादी के बाद से अक्सर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल चर्चा में रहने लगे है. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित और पसंदीदा जोड़ियों में शुमार हो चुकी है. गौरतलब है कि दोनों ने साल 2021 के अंत में शादी की थी और अपने प्यार का ऐलान पूरी दुनिया के सामने कर दिया था.

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना कैफ और विक्की की शादी से फैंस काफी खुश थे. हाल ही में अभिनेत्री कटरीना कैफ फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंची इस दौरान उन्होंने विक्की कौशल संग अपने रिश्ते पर भी बात की.

vicky kaushal and katrina kaif

गौरतलब है कि करण जौहर अपने शो पर आने वाले मेहमानों से कई ख़ास तरह के सवाल करते हैं. इस दौरान सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज भी खोलते रहते हैं. कैटरीना ने भी करण जौहर के सामने अपनी निजी जिंदगी पर बातचीत की.

katrina kaif and karan jauhar

बता दें कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का 7वां सीजन इस साल जुलाई माह में शुरू हुआ था. 7 जुलाई को शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था जिसमें बतौर मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे थे जबकि अब शो के 10वें एपिसोड में कैटरीना नजर आने वाली हैं. कैटरीना का साथ इस दौरान अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी देंगे. दोनों कैटरीना के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में काम कर रहे हैं.

katrina kaif and karan jauhar

करण जौहर से बाचीत करते हुए कैटरीना ने विक्की संग रिश्ते को लेकर कहा कि, उनके हसबैंड विक्की कभी उनकी ‘रडार’ पर थे ही नहीं. मतलब कि कैटरीना ने कभी सोचा ही नहीं था कि वे कभी विक्की संग रिश्ते में आ सकती है. बता दें कि शादी से पहले दोनों करीब दो साल तक रिश्ते में रहे थे.

katrina kaif and karan jauhar

कैटरीना ने विक्की कौशल को लेकर आगे कहा कि, ”मैं उनके बारे में ज्यादा जानती भी नहीं थी. वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उससे जुड़ी नहीं थी. लेकिन फिर, जब मैं उनसे मिली, तो मैं उन पर फिदा हो गई”. कैटरीना ने करण, सिद्धांत और ईशान के सामने इस बात का खुलासा भी किया कि निर्देशक जोया अख्तर वो पहली इंसान थी जिनसे उन्होंने विक्की के बारे में बातें साझा की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)


वहीं आगे अभिनेत्री ने विक्की को लेकर कहा कि, ”यह मेरी डेस्टिनी थी और यह होना था. इतने सारे संयोग थे कि एक समय पर यह सब बेहद अनरियल लगने लगा”. उन्होंने यह भी बताया था कि हम एक पार्टी के दौरान मिले थे. जहां कैटरीना ने विक्की को पहली बार देखा और उनसे प्यार हो गया.

katrina kaif and vicky kaushal

बता दें कि विक्की और कैटरीना की शादी राजस्थान के एक 700 साल पुराने किले में 9 दिसंबर 2021 को संपन्न हुई थी. शादी में दोनों के करीबी, परिवार के लोग और बॉलीवुड से कुछ एक कलाकार ही शामिल हुए थे. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने अपनी शादी में कम मेहमानों को आमंत्रित किया था.

Back to top button