बॉलीवुड

किसी का भाई किसी की जान: सिर्फ 59 सेकंड के टीजर ने मचाया धमाल, कुछ इस अंदाज में दिखे सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान अपने ‘दबंग’ स्टाइल के लिए मशहूर है। जब भी उनकी कोई नई फिल्म आती है तो फैंस के बीच एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलता है।

salman khan

इतना ही नहीं बल्कि फैन सलमान खान की अगली फिल्मों के अनाउंसमेंट के लिए भी काफी उत्साहित रहते हैं। अब इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें एक बार फिर सलमान खान दबंग स्टाइल में दिखाई दिए। इसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

डैशिंग लुक देखकर उत्साहित हुए फैंस

वायरल हो रहे टीजर में देखा जा सकता है कि सलमान खान लंबे बालों के साथ नजर आ रहे हैं। उनका स्टाइल काफी दबंग और डैशिंग दिखा जिसे देखकर फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित है। टीजर रिलीज के बाद यह भी कहा जा रहा है कि, सलमान की यह फिल्म धमाकेदार होने वाली है।

बता दे इससे पहले सलमान खान को फिल्म ‘तेरे नाम’ में लंबे बालों के साथ देखा गया था। अब ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी वह उसी से मिलते जुलते लुक में नजर आ रहे हैं। टीजर में देखा जा सकता है कि, सलमान वीराने में बाइक दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं जिसके बैकग्राउंड में गोलियों की आवाज भी सुनाई दे रही है। इस टीजर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

salman khan

शहनाज और पलक का होगा डेब्यू

गौरतलब है कि फिल्म के टाइटल को कई बार बदला जा चुका है। पहले इस फिल्म का टाइटल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ था। लेकिन इसके बाद फिल्म का नाम ‘भाई जान’ दिया गया लेकिन अब अंत में इसका ‘किसी का भाई किसी की जान’ फाइनल नाम दिया गया है। बता दें, सलमान खान की इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में सलमान खान के साथ मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगडे मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

salman khan

वही हिंदुस्तान की जान कही जाने वाली शहनाज गिल इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी इस फिल्म में अहम किरदार में होगी। इसके अलावा फिल्म में दग्गुबाती वेंकटेश, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और विनाली भटनागर जैसे सितारें भी होंगे।

कैटरीना के साथ इस फिल्म होंगे सलमान

इसके अलावा सलमान खान के खाते में फिल्म ‘टाइगर-3’ भी है जिसमें वह मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों फिल्मे के क्लाईमेक्स की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में होंगे।

salman khan

Back to top button