बॉलीवुड

जब दीपिका ने रणबीर को पकड़ा था रंगे हाथ, 2 हसीनाओं के संग एक साथ खेल रहे थे प्यार का गेम

अपने चॉकलेटी लुक के लिए मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। रणबीर कपूर जहां भी जाते हैं लड़कियां उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहती है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो रणबीर कपूर को डेट करने की बात कह चुकी है। पिछले दिनों ही सारा अली खान ने रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा जताई थी। हालांकि रणबीर कपूर अब मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी रचा चुके हैं और जल्द ही पिता भी बनने वाले हैं।

alia bhatt

शादी करने से पहले इस कपल ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। बता दें, शादी के बंधन में बंधने से पहले रणबीर कपूर की जिंदगी में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ रही थी। कहा जाता है कि कैटरीना कैफ के लिए रणबीर ने दीपिका को धोखा दिया था और इस का खुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया था। आइए जानते हैं इनकी अधूरी प्रेम कहानी के बारे में..

रणबीर के लिए बहुत पजेसिव थी दीपिका पादुकोण
फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली दीपिका पादुकोण एक समय पर रणबीर कपूर से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। रिपोर्ट की माने तो दीपिका पादुकोण और रणबीर की पहली मुलाकात फिल्म ‘बचना ए हसीनो’ के सेट पर हुई। यहां से इनकी दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ा।

ranbir kapoor and deepika padukone

इसके बाद हुआ यूं कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर से शादी के सपने देखने लगी। इसके बाद इनका कई सालों तक रिश्ता भी चला। लेकिन अचानक रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को डेट करने लगे। कहा जाता है कि जब रणबीर कैटरीना को डेट करने लगे थे तो दीपिका को इग्नोर करने लगे थे। इतना ही नहीं बल्कि वह सिर्फ रिश्ते को निभा रहे थे लेकिन उन दोनों के बीच प्यार नहीं बचा था।

deepika-padukone ranbir

एक इंटरव्यू के दौरान खुद दीपिका पादुकोण ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने रणबीर को रंगे हाथ पकड़ लिया था। बकौल दीपिका, “हर कोई मुझसे कह रहा था कि वह धोखा दे रहा है। लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी। मैंने उसे हर बार मौका दिया। फिर मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। बाहर निकलने में मुझे थोड़ी देर लग गई।

alia bhatt

लेकिन मैंने जो देखा उसके बाद वापस लौटने के लिए कुछ नहीं बचा था। जब उसने पहली बार धोखा दिया तो मुझे लगा कि हमारे रिलेशनशिप में कुछ गलत है। लेकिन जब यह किसी की हैबिट बन जाए तो समझ जाना चाहिए कि समस्या सामने वाले के साथ है। मैंने रिलेशनशिप्स में बहुत कुछ दिया है, लेकिन बदले में कोई उम्मीद नहीं की।”

alia bhatt

दीपिका को लेकर रणबीर ने कही थी ये बात
हालांकि दीपिका से अलग होने के बाद रणबीर का रिश्ता कैटरीना कैफ के साथ भी नहीं चला और इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया। इसी के बाद एक इंटरव्यू के दौरान खुद रणबीर कपूर ने दीपिका संग अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि, “हां, मैंने चीटिंग की थी, तब मैं उतना मैच्योर नहीं था और मैं मानता हूं कि मैंने कुछ सिचुएशन का फायदा भी उठाया था। यह सब बातें तब समझ आती हैं जब आपकी उम्र बढ़ती है और समझ बढ़ती जाती है। हमें रिश्ते की वैल्यू भी तभी समझ आती है और ये भी पता चलता है कि किसी के साथ कमिटेड होना क्या होता है।

alia bhatt

हालांकि अब दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में खुश है। दीपिका पादुकोण ने जहां अभिनेता रणवीर सिंह से शादी रचाई है तो वहीं रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से। इसके अलावा कैटरीना कैफ भी अपनी नई जिंदगी शुरू कर चुकी है। उन्होंने जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल से शादी रचाई।

Back to top button