बॉलीवुड

जब अमिताभ बच्चन के मुंह पर मोहम्मद अली ने मार दिया था जोरदार मुक्का, बिग बी ने खुद खोला राज

हिंदी सिनेमा के ‘शहंशाह’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन 79 की उम्र में भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव है और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। फिल्मों के साथ-साथ अमिताभ बच्चन अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए भी चर्चा में रहते हैं।

Amitabh Bachchan

इन दिनों केबीसी का 14 वां सीजन धमाकेदार रहा जिसमें अमिताभ बच्चन भी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने बताया कि असल जिंदगी में वह मुहम्मद अली से मुक्का खा चुके हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मांजरा?

बिग बी ने बयां किया सालों पुराना किस्सा

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में गोल्ड मेडलिस्ट निखत जरीन और मीराबाई चानू ने शिरकत की। इस दौरान बिग बी और उनके बीच ढेरों बातें हुई। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने पुराने किस्से को याद करते हुए बताया कि वह मुहम्मद अली के बहुत बड़े फैन थे और उनसे मिलने के लिए काफी उत्साहित थे।

Amitabh Bachchan

बकौल अमिताभ बच्चन, ‘मैं उनसे एक बार उनके लॉस एंजेलिस बेवर्ली हिल्स स्थित घर पर मिल चुका हूं। मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश मेहरा जी मेरे और मुहम्मद अली के साथ फिल्म बनाना चाहते थे और उसके लिए हम उनके घर पर मिले। वह फिल्म कभी नहीं बनी, लेकिन मुझे एक मुक्का मिला। मेरे पास उसकी एक तस्वीर है, जहां वह मेरे चेहरे पर एक मुक्का मार रहे हैं। वह अद्भुत इंसान हैं। मेरे पास उसकी एक फोटो है जिसमें वह मेरे चेहरे पर मुक्का मारने के लिए पोज दे रहे हैं।”

बता दे अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वह मुहम्मद अली के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा था कि, “महानतम’ मुहम्मद अली के साथ ला में बेवर्ली हिल्स स्थित उनके घर पर.. बहुत मजा आया..मेरे लिए सम्मान और गर्व का पल था!”

बता दें, साल 2000 में शुरू हुआ केबीसी अब तक दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। केबीसी के करीब 12 सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं जबकि 2 सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किए हैं। बता दे दर्शक अमिताभ बच्चन को केबीसी में काफी पसंद करते हैं। कई लोगों का तो यह भी मानना है कि अमिताभ बच्चन के बिना केबीसी सूना लगता है।

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फ़िल्में

बात करें अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म में ‘ब्रह्माशास्त्र’ का भी नाम शामिल है। इस फिल्म में वह पॉपुलर अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में अभिनेता नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी दिखने वाले हैं।

Back to top button