बॉलीवुड

जीते जी नर्क बन गई थी जिंदगी, नशे ने किया था बर्बाद, अब कपिल के शो में धमाल मचाएगा यह कॉमेडियन

देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा अपने शो के नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं. कपिल शर्मा का शो कुछ महीनों से बंद है, हालांकि अब फिर से कपिल का शो शुरू होने वाला है. शो का साथ कुछ पुराने चेहरों जैसे कि कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने छोड़ दिया है लेकिन शो के साथ कुछ नए चेहर भी जुड़ गए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


बताया जा रहा है कि कपिल के शो से लगभग पांच नए कलाकार जुड़ गए है. इनमें से एक है सिद्धार्थ सागर. सिद्धार्थ सागर अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. 29 वर्षीय सिद्धार्थ कपिल की तरह ही जोक मारकर लोगों को बहुत हंसाते और गुदगुदाते हैं. लेकिन इस कॉमेडियन के जीवन में कई दिन ऐसे भी रहे जब इसे ड्रग्स की बहुत बुरी लत लग चुकी थी. यह कॉमेडियन नशे में चूर रहता था.

sidharth sagar

सिद्धार्थ सागर को लोग बखूबी जानते हैं. उनकी लाजवाब कॉमेडी के लोग दीवाने हैं. वे कई शोज में नजर आ चुके हैं. उन्हें आख़िरी बार जी कॉमेडी शो में देखा गया था. इसके बाद वे कहीं गायब हो चुके थे. लेकिन अब वे ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन से धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है. इन दिनों वे शो ‘केस तो बनता है’ में भी नजर आ रहे हैं.

हाल ही में सिद्धार्थ सागर ने एक साक्षात्कार के दौरान बातचीत की. सिद्धार्थ ने बताया कि, ”हाल ही में ओटीटी पर स्ट्रीम हुए एक शो ‘केस तो बनता है’ में मेरी परफॉरमेंस की बहुत तारीफ की गई. जब लोग मेरी तारीफ करते थे तो मुझे उम्मीद थी कि मुझे ‘द कपिल शर्मा शो’ से ऑफर आएगा और फाइनली वो आ ही गया. कपिल भाई के साथ शो करना अच्छा लगता है”.


उन्होंने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ”मैंने देखा है कि आर्ट आपके अंदर से ही आती है. इसे खुद से सीखा नहीं जा सकता. आप सिर्फ इसे तभी निखार सकते हैं जब ऊपर वाले ने आपको यह तोहफे में दी हो. एक अच्छी शुरुआत करने के लिए टैलेंट की जरूरत होती है और टैलेंट किसी से उधार नहीं लिया जा सकता”.



‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी क्लास’ जैसे टीवी शोज से लोकप्रिय हुए सिद्धार्थ ने अपनी मां पर ही उन्हें ड्रग्स देने के आरोप लगाए थे. वे पुलिस को बहुत बुरी हालत में मिले थे. जिसके बाद उन्हें रिहैब सेंटर में भर्ती करवाया गया था. कई दिनों तक वे रिहैब सेंटर में रहे थे.

sidharth sagar

Back to top button