दिलचस्प

पति ने खोज लिया पत्नी को कंट्रोल करने का रामबाण उपाय, पैरों में गिरकर माफी मांगने को किया मजबूर

ये है आपकी पत्नी की कमजोर नब्ज, इसे दबाकर उससे करवा सकते हैं हर काम, यकीन नहीं तो देखें Video

पति और पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ों का होना बहुत ही आम बात है। इनमें आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर नोकझोंक चलती ही रहती है। अधिकतर रिश्तों में यही देखा जाता है कि पत्नी अक्सर पति पर भारी पड़ती है। कई बार गलती पत्नी की होती है लेकिन फिर भी वह अकड़ दिखाती है। माफी नहीं मांगती है। पति को डराकर रखती है। ऐसे में एक पति ने पत्नी की कमजोर नब्ज ढूंढ ली और उसे पैरों में गिरकर माफी मांगने पर मजबूर कर दिया।

पति ने ढूँढी पत्नी से माफी मंगवाने की ट्रिक

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पति और पत्नी का मजेदार वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी किचन में खाना बना रही होती है। तभी पति उसका मेकअप का सारा सामान लेकर आ जाता है। इसके बाद वह उस समान को नल के नीचे रख देता है। फिर वह पत्नी को धमकी देता है कि वह माफी मांगे वरना उसका सारा मेकअप का सामान गीला कर देगा।

पहले तो पत्नी पति की बात नहीं मानती है और माफी मांगने से इनकार कर देती है। लेकिन जब पति उसे सच में मेकअप का सामान पानी में भिगो देने की धमकी देता है तो वह मान जाती है। इसके बाद पत्नी पहले कान पकड़कर उठक बैठक लगाती है। इतना ही नहीं पति के पैरों में गिरकर उससे माफी भी मांगती है। हालांकि वह पति से किस गलती की माफी मांग रही है अभी वह स्पष्ट नहीं है।

पत्नी को कंट्रोल करने की ट्रिक देख दुआएं दे रहे बाकी पति

पति पत्नी के इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर videonation.teb नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने साझा किया है। वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘ये पत्नी को कंट्रोल करने का अच्छा तरीका है।’ फिर दूसरे ने कहा ‘वाह ये वीडियो देख मुझे बहुत काम की ट्रिक सीखने को मिली। अब मैं भी अपनी पत्नी पर ये ट्राय करूंगा।’ एक और शख्स लिखता है ‘इस पति ने आज जो ट्रिक बताई है उसके बदले उसे हजारों पतियों की दुआ मिलेगी।’

यहां देखें पत्नी को माफी मांगने पर मजबूर करता पति:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

वैसे आप लोगों को पति और पत्नी का यह मजेदार वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ये वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करें। खासकर किसी दुखी पति के साथ। ताकि उसकी लाइफ में भी कुछ फन आ सके।

Back to top button