बॉलीवुड

हमेशा कॉन्फिडेंट दिखने वाली उर्फी जावेद का बैकलेस ड्रेस में उतर गया मुंह, पैपराजी पर भी भड़की

अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद का नाम भला किसने नहीं सुना। ऊर्फी जावेद अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाती है जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार भी होती है।  हालांकि फिर भी वह लोगों के सामने खुद को बड़ी ही बेबाकी तरीके से पेश करती है।

urfi javed

अब इसी बीच उर्फी जावेद अपने म्यूजिक वीडियो ‘नाच बेबी’ के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची जहां पर उनका अंदाज काफी स्टाइलिश था जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। यहां पर कई लोगों ने उर्फी के लुक की तारीफ की तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। आइए देखते हैं उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक..

पैपराजी ने उर्फी पर किया भद्दा कमेंट

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद ग्रीन बैकलेस आउटफिट में नजर आई। हर बार की तरह इस बार भी वह काफी कॉन्फिडेंट देखी। जहां कई लोगों ने उर्फी जावेद की इस लुक की तारीफ की तो कई लोगों ने उन पर भद्दा कमेंट भी किया। इसी बीच पैपराजी ही से उनके कपड़ों पर किसी शख्स ने भद्दा कमेंट किया जिसके बाद वह नाराज होती भी नजर आई।

urfi javed

शख्स का जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने कहा कि, “दोस्तों, मैं यहां इसके लिए नहीं आ रही हूं। प्लीज। तुम्हें अगर मेरे कपड़ों पर कॉमेंट करना है न तो पहले जाकर अपनी मां और गर्लफ्रेंड के घर जाकर करो। मेरे कपड़ों पर कोई कॉमेंट नहीं करेगा आज के बाद। एक भी अगर आज के बाद किसी के भी मुंह से आया तो मैं उसे नहीं लूंगी। मैं आप लोगों को इतनी इज्जत देती हूं और मुझे आप लोग यह दे रहे हो। जब मैं झलक दिखला जा पर आई थी तो तुम में से एक बंदा कॉमेंट कर रहा है कि आज ये ढंके कपड़े पहनकर आई है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गुस्सा होने के बाद उतर गया उर्फी का मुंह

इसके बाद ऊर्फी जावेद थोड़ी असहज दिखी और चुपचाप सी लगी। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के बाद ही ऊर्फी जावेद का कमेंट बॉक्स भर गया। जहां पर कई फैंस ने उनकी चिंता जताई।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘उर्फी जावेद इतनी शांत क्यों हो भाई, किसी से झगड़ा हुआ क्या?’ एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘लगता है आज उर्फी को कोई बात परेशान कर रही है।’ हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं था जब ऊर्फी जावेद इस तरह की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई है। वह कई दफा बैकलेस ड्रेस में आ चुकी है और उनका अंदाज हर बार अलग होता है।

Back to top button