बॉलीवुड

KBC के कंटेस्टेंट की पत्नी ने अमिताभ बच्चन की फिल्मों को बताया फालतू, निराश हुए बिग बी : Video

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने मशहूर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ को लेकर चर्चा में हैं। इस शो में अब तक कई तरह के कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुके हैं। इन कंटेस्टेंट के सवालों के जवाब अमिताभ बच्चन भी बड़ी बेबाकी से देते नजर आते हैं।

amitabh bachchan

अक्सर अमिताभ बच्चन अपने कंटेस्टेंट के साथ मस्ती भरे अंदाज में भी नजर आते हैं। लेकिन इसी बीच एक कंटेस्टेंट की पत्नी ने अमिताभ बच्चन की फिल्मों को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन भी दंग रह जाते हैं और उनका रिएक्शन देखने लायक होता है। आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ..?

बिग बी की फिल्मों को बताया फालतू

दरअसल, मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कंटेस्टेंट कृष्ण दास हॉट सीट पर बैठे हुए थे जिन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। कृष्ण दास के साथ उनकी पत्नी भी शो में आई हुई थी। इसी दौरान कृष्ण दास अमिताभ बच्चन के सामने अपनी पत्नी की शिकायत करते हुए कहते हैं कि, “सर मुझे अपनी पत्नी से शिकायत है कि वह मुझसे प्यार नहीं करती है। जिस पर अमिताभ पूछते हैं, आपको ऐसा क्यों लगता है?

amitabh bachchan

इसके बाद कृष्णा दास कहते हैं कि, “सर जब भी मैं आपकी फिल्म देखता हूं, तो वह कहती है ‘क्या फालतू पिक्चर देख रहे हो आप।” कृष्णा दास के मुंह से इस तरह की बातें सुन अमिताभ बच्चन के होश उड़ जाते हैं और कुछ पल के लिए वह चुप हो जाते हैं। कृष्णा कहते है कि, ‘सर मैं उस फिल्म का नाम भी बताना चाहूंगा।’

इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं कि, ‘अरे पहले बात को हजम तो कर लेने दीजिए।’ थोड़ी देर बाद अमिताभ बच्चन कृष्णा दास की पत्नी को ओर देखते हुए कहते हैं, ‘क्या हम सच में ऐसी फिल्में बनाते हैं ?’ इस दौरान अमिताभ बच्चन और कंटेस्टेंट के बीच काफी मस्ती मजाक देखने को मिला। गौरतलब है कि हमेशा ही अमिताभ बच्चन शो में आए कंटेस्टेंट के साथ बड़े ही सहज स्वभाव के साथ नजर आते हैं और उनका यही अंदाज लोगों को खूब भाता है।

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन के खाते में है ये फ़िल्में

बात की जाए अमिताभ बच्चन की फिल्मों के बारे में तो वह 9 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि इस फिल्म में मुख्य किरदार में मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आने वाली है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन को आप जल्द ही फिल्म ‘गुडबाय’ में देखने वाले हैं।

amitabh bachchan

फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद भी किया गया। फैंस का कहना है कि उन्हें इसी तरह की फिल्में चाहिए। बता दे इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना उनकी बेटी की भूमिका में नजर आने वाली है। इसके अलावा जानी-मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी।

amitabh bachchan

Back to top button
?>