बॉलीवुड

कभी देखी है इतनी अनोखी हनुमान चालीसा? विद्युत जामवाल ने करवाए दर्शन, फैंस बोले- जय श्री राम

अपने बेहतरीन एक्शन से हर किसी के रोंगटे खड़े कर देने वाले बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विद्युत जामवाल अपने फैंस का हमेशा दिल जीत लेते हैं. विद्युत जामवाल अक्सर ही अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से भी रूबरू होते है और वे फैंस के साथ अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं.

vidyut jamwal

विद्युत जामवाल की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों ही लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वे चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में विद्युत जामवाल ने कुछ ऐसा साझा कर दिया है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

vidyut jamwal

हाल ही में ट्विटर पर विद्युत ने एक पोस्ट साझा की है. यह पोस्ट बेहद खास और अद्भुत है. अपने ट्वीट में उन्होंने एक पेंटिंग साझा की है जो कि ‘श्री हनुमान चालीसा’ की है. हनुमान चालीसा एक बड़ी सी पेंटिंग में उकेरी गई है. पेंटिंग में आप श्री हनुमाना जी को देख सकते हैं. पेंटिंग में अलग-अलग पंक्ति के अनुसार हनुमाना जी भी अलग-अलग मुद्रा में नजर आ रहे हैं.

vidyut jamwal

इस हनुमान चालीसा की पेंटिंग को साझा करते हुए विद्युत ने ट्वीट में लिखा है कि, ”एक पेंटिंग में हनुमान चालीसा”. उनकी इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं लोगों के खूब सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. किसी ने जय श्री राम तो किसी ने जय बजरंगी बली लिखा है.

विद्युत की पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जय श्रीराम”. एक ने लिखा कि, ”जय बजरंगबली”. एक ने लिखा कि, मैं आपका फैन हूं. मैं हर दिन हनुमान चालीसा का पाठ करता हूं”. एक ने लिखा कि, ”वाह”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”वह शक्ति, साहस और भक्ति के लिए परम सत्य शिव अवतार हनुमान हैं”. एक फैन ने तो कमेंट में हनुमान चालीसा की कुछ पंक्तियां भी लिखी.

vidyut jamwal

बता दें कि विद्युत एक दशक से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. वे कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनके द्वारा किए गए एक्शन और स्टंट सीन दर्शकों को खूब पसंद आते हैं.

vidyut jamwal

बात विद्युत के वर्कफ़्रंट की करें तो वे आख़िरी बार फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ में नजर आए थे. यह फिल्म इस साल 8 जुलाई को रिलीज हुई थी. बता दें कि यह फिल्म साल 2020 में आई फिल्म खुदा हाफिज का दूसरा भाग है. इसमें एक बार फिर से विद्युत खतरनाक स्टंट करते हुई दिखे थे. अभिनेता ने इसका जोर-शोर से प्रमोशन किया था.

Back to top button