बॉलीवुड

न फोन उठाती, न मैसेज का जवाब देती, मिस यूनिवर्स के बाद बदल गई हरनाज, भाई ने बयां किया दर्द

महज 21 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर दुनिया भर में मशहूर होने वाली हरनाज कौर संधू को भला कौन नहीं जानता। मिस यूनिवर्स का ताज पहनने के बाद हरनाज संधू का हर तरफ जलवा है। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। हरनाज सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें साझा करती है तो जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि फैंस अब हरनाज को बॉलीवुड फिल्मों में भी देखना चाहते हैं।

harnaaz sandhu

हालांकि अभी फिल्मों को लेकर हरनाज की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। बता दें, मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज लाइमलाइट के साथ-साथ कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा बन चुकी है। गौरतलब है कि हाल ही में हरनाज पर मशहूर अभिनेत्री उपासना सिंह ने भी कई आरोप लगाए थे। अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि हरनाज संधू मिस यूनिवर्स बनने के बाद काफी बदल गई है और इसका खुलासा उनके ऑनस्क्रीन भाई ने किया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

harnaaz sandhu

ख़िताब जीतने के बाद हरनाज में आए कई बदलाव
दरअसल, मिस यूनिवर्स बनने से पहले हरनाज कौर संधू ने पंजाबी फिल्म ‘भाई जी कुट्टन’ में काम किया था। इसी फिल्म में साल 2017 में मिस्टर इंडिया का खिताब जीतने वाले अभिनेता दारा खुराना भी अहम किरदार में नजर आए थे। उन्होंने हरनाज के भाई का किरदार निभाया। लेकिन जैसे ही हरनाज ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया तो उनके तेवर बदल गए। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि हाल ही में उपासना सिंह ने हरनाज पर इस तरह के इल्जाम लगाए थे।

अब इसी बीच उनके ऑनस्क्रीन भाई और अभिनेता दारा खुराना ने भी बताया कि हरनाज में बदलाव आ गया है। इतना ही नहीं बल्कि वह उनसे फोन तक पर भी बात नहीं करती।

harnaaz sandhu

‘उसकी वजह से फिल्म मेकर्स को नुकसान हुआ’
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान एक्टर दारा खुराना ने हरनाज के रवैया के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि, “शूटिंग के दौरान मेरी और हरनाज की बॉन्डिंग काफी गहरी हो गई थी। लेकिन प्रमोशन के दौरान जो उन्होंने किया है, वो हर्ट करता है। हालांकि अभी तक किसी ने हरनाज का पक्ष नहीं सुना है। पता नहीं उन्होंने क्यों इस फिल्म से दूरी बना ली है। हो सकता है उनकी कोई जायज समस्या रही हो लेकिन उन्हें यह बात पहुंचानी तो चाहिए थी। उनका रवैया थोड़ा गैरपेशेवर था।

harnaaz sandhu

हरनाज की मौजूदगी फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी फायदेमंद हो सकती थी। एक एक्टर के न जुड़ने से फिल्म को नुकसान तो होता ही है। हमें बहुत बुरा लगा, जब हरनाज ने अचानक से रिस्पॉन्स करना बंद कर दिया। ऐसा लगता है कि ये वो हरनाज है ही नहीं, जिसे हम सेट पर जानते थे। उनके साथ कितने दिन बिताए हैं और शूटिंग को काफी इंजॉय किया करते थे। मेरी हरनाज की बॉन्डिंग इसलिए भी स्पेशल थी कि मैं मिस्टर इंडिया बन चुका था।

harnaaz sandhu

फोन तक नहीं उठाती, न मैसेज करती
जब पैजेंट का फिनाले आने वाला था। एक दिन पहले फोन पर बात हुई, तो मैंने पूछा कि बुलाओगी नहीं फिनाले पर। तो हरनाज का जवाब था कि तुम्हारे पूछने से पहले ही मैंने पास की बात कर ली। मैं चाहती हूं कि कोई मेरा अपना इस दौरान मुझे चीयरअप करने के लिए वहां मौजूद रहे। मैंने सोच लिया था कि चाहे कुछ भी हो जाए, मुझे जाना है और उसके लिए जमकर तालियां बजानी हैं। मैं उसे अपनी छोटी बहन की तरह ट्रीट करता था। मैंने कहा कि टेंशन मत लो तेरा वीर वहां होगा।

harnaaz sandhu

उसने कहा था कि आते वक्त मेरे लिए एक डार्क चॉकलेट लेते आना। मैं रेडी भी हुआ लेकिन घर से निकलने के पहले ही मुझे माइग्रेन का अटैक आया। मैं पहुंचने की स्थिति में नहीं था। दर्द इतना असहनीय था कि मैं सो गया। नींद खुलते ही मेरा पहला सवाल था कौन जीता। मेरी वाइफ ने बताया कि हरनाज जीत गई है। जो खुशी थी, उसे बयां नहीं किया जा सकता था। मैंने तुरंत इंस्टा पर पोस्ट किया कि मेरी बहन जीत गई।”

harnaaz sandhu in new york

अभिनेता ने कहा कि, जब उन्होंने ब्यूटी पैजेंट जीता, ऐसा लगा कि मेरी जीत हुई है। मैंने कई लोगों को फोनकर उसकी जीत की जानकारी दी। उसके जीतने के बाद उसकी फैमिली के पास पूरी मीडिया पहुंच गई। हरनाज के पैरेंट्स इतने मासूम थे कि उन्होंने हरनाज को कॉल कर कहा कि मीडिया आई है, हम क्या कहें। तो हरनाज का जवाब था कि आप दारा से बात कर लो, वो आपको समझा देगा। उसके पैरेंट्स ने मुझे कॉल कर पूछा कि मीडिया से क्या बात करनी है। सोच लें, इस कदर का ट्रस्ट था हरनाज का मुझ पर..

हमारे बीच कोई भी दिक्कतें नहीं थीं। राखी के दिन जब मैंने हरनाज को मैसेज किया, तो देखा कि दो दिन हो गए अभी तक उसका रिप्लाई नहीं आया। मैंने इंस्टाग्राम पर चेक किया, तो देखा उसने मुझे अनफॉलो कर दिया है। मैं शॉक्ड हो गया था। कंट्रोवर्सी हो रही थी लेकिन इसमें मेरा तो कोई रोल नहीं था। इसने मुझे बहुत हर्ट किया है, हालांकि मुझे आज भी उसके रिप्लाई का इंतजार है।”


इस मामले पर हरनाज की प्रतिक्रिया?
बता दे इससे पहले भी उपासना सिंह ने कहा था कि हरनाज के फिल्म के प्रमोशन में शामिल ना होने की वजह से उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने हरनाज के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। वहीं इस मामले में अभी तक हरनाज की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। अब हरनाज के बोलने पर ही सच्चाई का पता चल पाएगा।

Back to top button