बॉलीवुड

ये तो सच है कि भगवान है.. सुष्मिता-ललित मोदी के ब्रेकअप से खुश हुए यूजर्स,शेयर किए मजेदार मिम्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर ने हर किसी को चौंका दिया था। 2 महीने पहले ही ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन संग अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें अपनी बेटर हाफ बताया था। इसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ हर कोई दंग रह गया। लेकिन दो महीने बाद ही इनके ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा है। ऐसे में सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते की चर्चा जोरों शोरों से हैं।

इतना ही नहीं बल्कि इनके मजेदार मिम्स भी शेयर किए जा रहे हैं। कई लोगों ने तो सुष्मिता सेन और ललित मोदी के एक-दूसरे से अलग होने की खुशी भी जताई। आइए देखते हैं सुष्मिता सेन और ललित मोदी पर बने मजेदार मिम्स…

lalit modi

बता दें, 15 जुलाई के करीब ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वह एक नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सुष्मिता को पार्टनर इन क्राईम और ‘माय लव’ कहकर बुलाया था। लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर अपनी प्रोफाइल में बदलाव किया है। यहां से सुष्मिता सेन का फोटो और नाम हटा दिया गया है।

lalit modi

इसके अलावा उन्होंने अपने फोटो के बैकग्राउंड में खुद को आईपीएल का को-फाउंडर बताया है। बस इसके बाद फिर क्या था यूजर्स ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए कि यह दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। हालांकि अभी तक ना तो ललित मोदी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है और ना ही सुष्मिता सेन ने इस मामले में कुछ कहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर मिम्स की बाढ़ आ चुकी है।

एक यूजर ने ‘हम साथ साथ है’ का पोस्टर शेयर करते हुए स्टार कपल के ब्रेकअप के बाद सिंगल बॉयज-


वहीं दूसरी यूजर ने एक मीम में बताया कि ललित मोदी के सुष्मिता सेन का नाम उनके बायो से हटाने के बाद नेटीजंस कह रहे हैं कि-


इसके अलावा भी कई लोगों ने मजेसार मिम्स शेयर किए है। गौरतलब है कि ललित मोदी के अलावा भी सुष्मिता सेन का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। वह विक्रम भट्ट से लेकर रणदीप हुड्डा तक जैसे बड़े स्टार्स को डेट कर चुकी है।

lalit modi

अब ललित मोदी से ब्रेकअप की खबरों का कारण यह बताया जा रहा है कि, सुष्मिता की जिंदगी में वापस उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल आ चुके हैं। हालाँकि इन्तजार करना होगा कि, इस मामले में सुष्मिता सेन का क्या रिएक्शन आता है। बात की जाए सुष्मिता के काम के बारे में तो वह हाल ही में वेब सीरीज ‘आर्या-2’ में नजर आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया।

Back to top button