बॉलीवुड

इस सुपरस्टार से शादी करना चाहती थी एक्ट्रेस तमन्ना लेकिन अब बनना चाहती है उनकी बाउंसर

हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एवं खूबसूरत अदाकारा तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बबली बाउंसर’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बता दें कि ‘बबली बाउंसर’ तमन्ना भाटिया की छठी हिंदी फिल्म होगी. हाल ही में इस आगामी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है.

babli bouncer

सोमवार को तमन्ना की फिल्म ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया. ट्रेलर लॉच इवेंट में फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर भी मौजूद थे. वहीं इस इवेंट को मीडिया ने भी कवर किया. इस मौके पर तमन्ना भाटिया ने मीडया से बातचीत में दो ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स का नाम लिया जिनकी वे बाउंसर बनाना पसंद करेंगी.

babli bouncer

‘बबली बाउंसर’ के लिए तमन्ना ने कड़ी मेहनत की है. वे फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है. इसी बीच ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए. पहले फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि, ”ये एक ऐसा किरदार है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है. आम तौर पर इस तरह के पेशे पुरुष ही चुनते है. मैं दर्शकों को इस तरह का एक असामान्य किरदार देने के लिए बहुत रोमांचित हूं”.

मीडिया ने तमन्ना से यह सवाल भी किया कि, ‘वे बॉलीवुड में किस एक्टर की बाउंसर बनना चाहेंगी’. इसके जवाब में तमन्ना ने दो मशहूर अभिनेताओं का नाम लिया. तमन्ना ने कहा कि वे ऋतिक रोशन और विकी कौशल की बाउंसर बनना चाहेंगी.

फीमेल बाउंसर्स के साथ आई नजर, कही यह बात…

babli bouncer

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान तमन्ना ढेर सारी महिला बाउंसर के साथ देखने को मिली. तमन्ना जहां काले रंग के कपड़ों में नजर आई तो वहीं सभी महिला बाउंसर्स ने भी काले रंगे के कपड़े पहन रखे थे. इन फीमेल बाउंसर के लिए अभिनेत्री ने कहा कि अपने किरदार के जरिए वे इन्हीं महिलाओं की कहानी दर्शकों के सामने लाना चाहती हैं.

दर्शकों को भाया ‘बबली बॉसनशर’ का ट्रेलर…


यूट्यूब पर ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने जारी किया है. यह यूट्यूब पर 10 वे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. यूट्यूब पर इसे 24 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इंस्टा पर तमन्ना ने भी अपनी फिल्म का ट्रेलर हिंदी, तमिल और तेलुगु में साझा किया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म…

babli bouncer

तमन्ना भाटिया की मुख्य भूमिका वाली फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ गई है. बता दें कि ‘बबली बाउसंर’ 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में अभिनेता सौरभ शुक्ला तमन्ना के पिता के किरदार में देखने को मिलेंगे.

2005 में हुआ था तमन्ना का डेब्यू…

babli bouncer

बता दें कि तमन्ना का फ़िल्मी दुनिया में डेब्यू हिंदी सिनेमा से ‘चांद सा रोशन चेहरा’ फिल्म से साल 2005 में हुआ था. लेकिन फिर उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया और काफी लोकप्रय हुईं. ‘बबली बाउसंर’ के बाद वे ‘बोले चूड़ियां’ और ‘प्लान ए प्लान बी’ जैसे प्रोजेक्ट्स में भी देखने को मिलेंगी.

Back to top button