बॉलीवुड

कुत्ता घूमाने निकली अरबाज की 22 साल छोटी GF, लोगों ने लिए मजे, कहा- कुत्ता तो इसे घूमा रहा है

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) हाल ही में पैपराजी के कैमरों में कैद हुई थी. इस दौरान वे मुंबई की सड़कों पर अपना कुत्ता घूमाती हुई नजर आईं. पैपराजी ने जॉर्जिया को देखते ही अपने कैमरे उनकी तरफ घूमा लिए.

सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की तस्वीरें काफी सुर्ख़ियों में है जिसमें सलवार सूट में नजर आ रही जॉर्जिया मुंबई की सड़कों पर कुत्ता घूमा रही हैं. हालांकि लोगों ने उनके जमकर मजे लिए है. जॉर्जिया का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में है.

giorgia

giorgia

सोशल मीडिया पर सलवार सूट में जार्जिया का देसी अंदाज देखकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ़ की. क्योंकि वे अक्सर हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आती है. अधिकतर जॉर्जिया को कम कपड़ों में देखा जाता है. हालांकि कई लोगों ने उनके मजे भी लिए. कई यूजर्स ने कमेंट में कहा कि कुत्ता घूमा रही है या कुत्ता इसे घूमा रहा है.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं था जब वे मुंबई की सड़कों पर अपने कुत्ते के साथ नजर आई हो. अक्सर उन्हें अपने कुत्ते के साथ देखा जाता है. लेकिन इस बार उनका अंदाज ही निराला था. आसमानी रंग के सूट में नजर आ रही जॉर्जिया को अचानक से उनका कुत्ता खींचकर ले जाने लगता है. इसे देखकर यूजर ने खूब मजे लिए.

giorgia andriani

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘कुत्ता इसे घूमा रहा है या ये कुत्ते को’. एक अन्य ने कमेंट में लिखा है कि, ‘ ये लोग बच्चे घर पर छोड़ सकते है पर कुत्तों को नहीं’. वहीं एक ने जॉर्जिया को लेकर लिखा कि, ‘ये बूढ़ी और थकी हुई लग रही है, सारा मेकअप का कमाल है. बिना मेकअप के सारी रियलिटी बाहर आ जाती है’.

giorgia andriani

कई लोगों को अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया कैटरीना कैफ तो किसी को नोरा फतेही की तरह भी लगी. एक यूजर ने लिखा कि, ‘ कौन है ये एक्ट्रेस’. तो किसी ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘ये कैटरीना कैफ है’. वहीं एक ने तो जॉर्जिया को कैटरीना और नोरा दोनों बताते हुए कमेंट किया कि, ‘आधी कैटरीना और आधी नोरा लग रही है’.

arbaaz khan and giorgia andriani

Giorgia Andriani

जॉर्जिया मूल रूप से इटली की रहने वाली हैं. वे एक मॉडल हैं. हालांकि लंबे समय से वे भारत में रह रही हैं. जॉर्जिया करीब 33 साल की है. सोशल मीडिया पर वे अक्सर अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का लगाती रहती हैं. इंस्टा पर उन्हें 10 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

arbaaz khan and giorgia andriani

बता दें कि अरबाज खान ने साल 2017 में मलाइका अरोरा से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद से ही अरबाज खान का नाम जॉर्जिया के साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. दोनों अक्सर खुल्लम खुल्ला एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं.

arbaaz khan and giorgia andriani

Back to top button