बॉलीवुड

दुनिया में न होते हुए भी शहनाज के साथ हर पल रहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीरों में देखें सबूत

शहनाज गिल… ये इंडस्ट्री का वो नाम है जिसे लेते ही कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है तो कई लोगों को जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला याद आ जाते हैं। बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से जाए हुए करीब 1 साल हो चुके हैं लेकिन वह अभी तक अपने फैंस के दिलों से नहीं गए और ना ही वह कभी शहनाज से दूर जा पाएंगे।

shehnaaz gil

इतना ही नहीं बल्कि कई जगह पर तो सिद्धार्थ शुक्ला के ना होने के बावजूद उनकी मौजूदगी दर्ज रहती है। एक ऐसा ही खूबसूरत नजारा देखने को मिला जब मंगलवार शाम शहनाज गिल अपने भाई शहबाज के साथ मुंबई के लाल बाग के राजा के दर्शन करने के लिए पहुंची। आइए देखते हैं शहनाज की इन खूबसूरत तस्वीरों को जिन्हें देखकर फैंस को सिद्धार्थ की याद आ गई।

सिद्धार्थ को देख भावुक हुए फैंस

बता दें, शहनाज गिल अपने भाई शहबाज के साथ मुंबई के लालबागचा राजा पहुंची जहां पर उन्होंने गणपति बब्बा के दर्शन किए. इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर फैंस को सिद्धार्थ की याद आ गई। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग भावुक हो गए तो कई लोगों ने शहनाज गिल की खूब तारीफ की।

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल पीले रंग के सूट में दिखाई दी जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत लगी. इस दौरान वह अपने भाई शहबाज के साथ खड़ी हुई नजर आई। वही वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल अपने भाई शहबाज का हाथ पकड़ते हुए नजर आई. लेकिन इस दौरान पैपराजी ने सिद्धार्थ शुक्ला के उस खूबसूरत टैटू को कैप्चर कर लिया जो शहबाज के हाथ पर बना हुआ था.

shehnaaz gil

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल सिद्धार्थ के चले जाने के बाद शहबाज ने अपने हाथ पर उनका टैटू बनवाया था. इसी टैटू ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया और फैंस उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। शहनाज और शहबाज की तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि, “पीले रंग में स्टनिंग लग रही हो आप.”

shehnaaz gil

तो वहीं सिद्धार्थ के दूसरे फैन ने लिखा, ”सिडनाजियों के लिए आंखों का सुकून” एक ने लिखा,”सना ने कितने प्यार से सिड(सिद्धार्थ) का टैटू पकड़ा हुआ है.” इसके अलावा भी कई लोगों ने प्यार भरे कमेंट किए।

shehnaaz gil

सलमान खान संग शहनाज का डेब्यू

बात की जाए शहनाज गिल के काम के बारे में तो वह फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है. इस फिल्म में वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी. हालांकि अभी तक शहनाज की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस फिल्म में शहनाज के अलावा मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगडे भी अहम किरदार में होंगी.

shehnaaz gil

रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म इसी साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा शहनाज गिल हाल ही में जाने-माने अभिनेता संजय दत्त के साथ अमेरिका टूर पर भी पहुंची थी. इस दौरान उनके साथ एक्टर अरशद वारसी भी दिखाई दिए थे। ऐसे में कहा जा सकता है कि, इन दिनों शहनाज का करियर बुलंदियों पर है.

Back to top button