बॉलीवुडविशेष

इस हिल स्टेशन में शादी करेंगे KL राहुल और अथिया शेट्टी, यहां बसती है सुनील शेट्टी की जान

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और बॉलीवुड हसीना अथिया शेट्टी अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों केएल राहुल एशिया कप खेल रहे हैं. इसी बीच राहुल और अथिया की शादी की ख़बरें फिर से आई है. इससे पहले भी दोनों की शादी की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था.

kl rahul and athiya shetty

केएल राहुल और अथिया दिसंबर-जनवरी में शादी के बंधन में बंधेंगे. क्योंकि अभी राहुल एशिया कप में व्यस्त चल रहे हैं. इसके बाद वे टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट जाएंगे ऐसे में इसके बाद ही दोनों की शादी हो पाएगी. फिलहाल यह बात सामने निकलकर आई है कि इस कपल की शादी आखिर कहां होगी.

kl rahul and athiya shetty

राहुल और अथिया शेट्टी की शादी न ही किसी पांच सितारा होटल में होगी और न ही सुनील शेट्टी के मुंबई स्थित घर पर होगी. बल्कि दोनों सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर में सात फेरे लेंगे. गौरतलब है की अथिया के पिता और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने मुंबई से कुछ दूरी पर खंडाला में भी अपना एक आलीशान घर बना रखा है.

kl rahul and athiya shetty

सुनील शेट्टी का खंडाला वाला घर किसी का भी दिल जीतने का माद्दा रखता है. सुनील का यह घर उनके दिल के बेहद करीब है. इसका नाम ‘जहान’ है.

sunil shetty

sunil shetty

खूबसूरत हरी-भरी वादियों के बीच उन्होंने खंडाला में बेहद आलीशान और खूबसूरत घर बना रखा है. इसे बॉलीवुड के ‘अन्ना’ यानी कि सुनील शेट्टी ने 17 साल पहले बनवाया था.

sunil shetty

सूत्रों से प्राप्त जानकारी की माने तो राहुल और अथिया की शादी के लिए एक फेमस वेडिंग आर्गेनाइजर से संपर्क किया गया है. वे अपनी टीम के साथ इस शादी की तैयारी के लिए खंडाला में खोज कर रहे हैं. यहां सुनील की बेटी अथिया अपने प्रेमी केएल राहुल संग शादी करेंगी.

राहुल के वर्क शेड्यूल के हिसाब से होगी शादी…

kl rahul and athiya shetty

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके है कि शादी की तारीख का चयन केएल राहुल ही करेंगे. क्योंकि उनके सामने एशिया कप के बाद सबसे बड़ा लक्ष्य टी-20 विश्व कप है. इस साल अक्टूबर से टी-20 विश्वकप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है. टी-20 विश्वकप के बाद ही शादी की तारीखें सामने आएगी. लेकिन यह बात तय है कि शादी इसी साल दिसंबर या जनवरी के पहले सप्ताह में होगी.

कई बड़े स्टार होंगे शादी में शामिल…

kl rahul and athiya shetty

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है. वहीं उनकी पत्नी माना शेट्टी की भी सेलेब्स से अच्छी दोस्ती है. जबकि अथिया खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और उनके भाई अहान भी अभिनेता बन चुके हैं. खबरें है कि शादी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार शिरकत करते हुए नजर आएंगे.

क्रिकेटर्स भी जमाएंगे रंग…

kl rahul and athiya shetty 8

जहां एक ओर बॉलीवुड स्टार्स शादी में शामिल होकर शादी की शोभा बढ़ांएगे तो वहीं केएल राहुल की ओर से न्योता मिलने पर शादी में भारतीय क्रिकेट टीम के कई स्टार्स भी रंग जमाते हुए दिखेंगे.

Back to top button