बॉलीवुडविशेष

पंत की नाकामी की सजा उर्वशी को क्यों? लोगों ने उठाए सवाल, बोले- इसे कौन बुलाता है मैच देखने

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें एशिया कप 2022 में अब तक दो बार भिड़ चुकी है. दोनों की पहली भिड़ंत 28 अगस्त, बुधवार को हुई थी जबकि दूसरी बार दोनों एक सप्ताह बाद 4 सितंबर, रविवार को फिर भिड़े. पहले जहां भारत ने 5 विकेट से पाकिस्तान को हराया था तो वहीं दूसरे मैच में पकिस्तान ने भारत पर 5 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की.

ind vs pak

भारत और पकिस्तान के बीच एक बार फिर से मैच दुबई में हुआ. भारत और पाक दोनों ही टीमों का समर्थन करने के लिए ढेर सारे फैंस स्टेडियम में मौजूद थे. वहीं भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला भी स्टेडियम में मौजूद थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


उर्वशी रौतेला ने भारत और पाकिस्तान का 28 अगस्त को खेला गया मुकाबला भी स्टेडियम से देखा था जबकि 4 सितंबर को भी वे स्टेडियम में मौजूद थी. अपनी टीम को चीयर करने के लिए उर्वशी रौतेला नीले रंग की ड्रेस में पहुंची थी जिसमें वे हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रहगी थी. उर्वशी ने भी इसकी झलक अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दिखाई थी.

विराट कोहली के लिए बजाई तालियां…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो वीडियो साझा किए है एक वीडियो में वे विराट कोहली के लिए तालियां बजाती हुई नजर आ रही हैं. पाक के खिलाफ विराट ने 60 रनों की पारी खेली. वहीं जब विराट आउट होकर पैवेलियन लौट रहे थे तो उर्वशी खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाती हुई दिखीं.

 ऋषभ-उर्वशी पर बने मीम्स…

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला कभी भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड थी. पाक के खिलाफ मैच में पंत कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. उन्होंने महज 12 गेंदों में 14 रन बनाए. दूसरी ओर भारत को हार भी झेलनी पड़ी. ऐसे में ऋषभ और उर्वशी पर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बने.

लोगों ने दोनों को एक दूसरे का नाम लेकर खूब ट्रोल किया. ऋषभ पंत के निराशानजक प्रदर्शन पर लोगों ने उर्वशी को ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने ऋषभ पंत की एक फोटो साझा करने के साथ ट्वीट में पंत के हवाले से लिखा है कि, ”कौन बुलाता है इसे (उर्वशी रौतेला) मैच देखने के लिए”.

एक यूजर ने लिखा कि, ”स्टेडियम में उर्वशी + पंत टीम में नहीं = भारत की जीत. स्टेडियम में उर्वशी + टीम में पंत = भारत की हार”. एक अन्य ने ट्वीट में पंत की फोटो साझा की. मीम्स में लिखा कि, ”जल्दी-जल्दी आउट हो जाता हूँ. उर्वशी को भी तो देखना है.

 

Back to top button