बॉलीवुड

बिस्तर पर इस तरह मलाइका अरोरा को मजा देते है अर्जुन कपूर, ये है एक्ट्रेस की फेवरेट पोजीशन

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अपनी खूबसूरती, बेबाकी और अपनी हॉट एवं बोल्ड अदाओ के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड की इस हसीना ने अपने लटकों झटकों और कातिलाना हुस्न से लोगों को खूब अपना दीवाना बनाया है. उनके हुस्न और खूबसूरती पर तो बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर भी लट्टू हो गए थे.

malaika arora and arjun kapoor

मलाइका अरोरा के आगे अर्जुन कपूर भी अपना दिल हार गए. मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों करीब पांच साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. साल 2017 में मलाइका ने अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले लिया था लेकिन इसके बाद से ही वे अर्जुन को डेट कर रही हैं.

malaika arora and arjun kapoor

कहा तो यह भी जाता है कि तलाक लेने से पहले ही मलाइका अरोरा खुद से 12 साल छोटे अर्जुन के प्यार में पागल हो गई थी. इसी वजह से उनका अरबाज से तलाक हो गया. लेकिन मलाइका और अरबाज के बीच पहले से ही अनबन चल रही थी. आखिरकार साल 1998 में हुई शादी साल 2017 में टूट गई.

arjun kapoor and malaika arora

तलाक के बाद से ही मलाइका पूरी तरह से अर्जुन के प्यार में कैद है. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. हाल ही में अर्जुन अपनी लेडी लव मलाइका के साथ अपनी बहन सोनम कपूर के घर पहुंचे थे. देर रात को अर्जुन और मलाइका को सोनम के घर पर देखा गया था. दोनों सोनम के नवजात बेटे को देखने पहुंचे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें कि अपनी पेशेवर जिंदगी के साथ ही मलाइका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. अरबाज से तलाक से लेकर अर्जुन से रिश्ते तक उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं मलाइका अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. एक बार तो उन्हें अपने बेडरूम सीक्रेट्स तक का खुलासा कर दिया था.

malaika arora and arjun kapoor

मलाइका ने अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन तक बता दी थी. दरअसल एक बार वे बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फ़िल्टर’ में पहुंची थी. तब नेहा के सामने उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के राज खोल दिए थे. नेहा ने मलाइका से सवाल किया था कि, ‘उन्हें कैसे लड़के पसंद है’. जवाबा में मलाइका ने बताया था कि, ‘उन्हें बीयर्ड बॉय्ज पसंद हैं साथ ही ऐसे बॉय्ज जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो’.

malaika arora and neha dhupia

वहीं नेहा के सामने मलाइका ने अपनी सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशन भी बता दी थी. नेहा धूपिया ने मलाइका से सवाल किया था कि, ‘आपकी फेवरेट सेक्स पोजिशन कौन सी है ?’ इस सवाल का मलाइका ने बेबाकी के साथ सामना किया और इसका जवाब दिया. अभिनेत्री ने कहा था कि, ‘मुझे ऊपर रहना पसंद है.’ मलाइका का जवाब सुनकर नेहा और मलाइका दोनों ही हंस पड़ती हैं.

malaika arora

Back to top button