बॉलीवुड

सुहाग’रात नहीं सुहाग’दिन मनाते थे कैटरीना-विक्की, खुद एक्ट्रेस ने खोला राज, देखें Video

शादी के बाद सुहागरात को लेकर हर कोई बड़ा उत्साहित रहता है। सिर्फ दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि उन्हें जानने वाले लोग भी इनकी सुहागरात से जुड़ी हर बात जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं। ऐसे में जब कोई बड़ा सेलिब्रिटी शादी करता है तो उनकी सुहागरात की डिटेल्स जानने को करोड़ों फैंस उत्सुक रहते हैं। कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग अपनी सुहागरात को लेकर बड़ा खुलासा किया था।

आलिया ने करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में बताया था कि ‘सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती है। शादी के बाद कपल इतना थक जाता है कि उसमें सुहागरात मनाने की हिम्मत नहीं रहती है।’ आलिया की ये बातें सुनकर सभी ने यही अंदाज लगाया कि उन्होंने शादी के जस्ट बाद रणबीर संग सुहागरात नहीं मनाई। अब यही सुहागरात वाला सवाल करण ने अपने टॉक शो के लेटेस्ट एपिसोड में कैटरीना कैफ से भी पूछा।

katrina kaif

सुहागरात को लेकर कैटरीना का बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बीते वर्ष दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही मीडिया इन्हें हर जगह फॉलो कर रहा था। इनके हनीमून वैकैशन की तस्वीरें भी बड़ी वायरल हुई थी। ऐसे में जब करण ने कैटरीना से शो में उनकी सुहागरात को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने बड़ा ही चौंकाने वाला जवाब दिया।

दरअसल हाल ही में ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के दसवें एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इसमें फिल्म ‘फोन भूत’ की स्‍टारकास्‍ट मस्ती करती दिखाई दे रही है। कैटरीना शो में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी संग आई। इन सभी ने शो में फन के अलावा अपनी निजी जिंदगी के कई राज भी खोले। सुहागरात वाले सवाल पर कैटरीना ने कहा कि ‘ये कोई जरूरी नहीं कि सुहागरात ही हो। यह सुहागदिन भी हो सकता है।’

कैटरीना की यह बात सुन करण से लेकर ईशान और सिद्धांत तक हर कोई हैरान रह गया। करण को कैटरीना का यह जवाब पसंद भी आया। अब कैटरीना का यह अनोखा जवाब सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। आप भी यहां शो का प्रोमो और कैटरीना का जवाब इन्जॉय कर सकते हैं।

अच्छी दोस्त हैं आलिया और कैटरीना

बताते चलें कि कैटरीना और आलिया आपस में अच्छे दोस्त हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। जबकि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कुछ महीनों बाद 14 अप्रैल 2022 को 7 फेरे लिए। दिलचस्प बात ये है कि एक जमाने में रणबीर और कैटरीना गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड हुआ करते थे। लेकिन अब आलिया और कैटरीना बेस्ट फ्रेंड हैं।

काम की बात करें तो कैटरीना की फोन भूत फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कैटरीना के अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को गुरमीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी ड्रामा है।

Back to top button