बॉलीवुड

फिल्म के बदले सेक्स.. एक्ट्रेस ने KRK पर लगाए गंभीर आरोप, हुए गिरफ्तार

अक्सर अपने बेबाक बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाले मशहूर अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में केआरके को कुछ आपत्तिजनक ट्वीट के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया गया था। लेकिन इसी बीच एक बार फिर अभिनेता को मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक केआरके ने एक महिला का हाथ पकड़ कर उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी। आइए जानते हैं केआरके से जुड़े इस पूरे मामले के बारे में..

krk

विवादों से घिरी रही हैं केआरके की जिंदगी

गौरतलब है कि केआरके एक ऐसे एक्टर है जो अपने काम से कम अपने विवादों के कारण ज्यादा जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ भी पंगा ले चुके हैं। केआरके ने एक बार इंडस्ट्री के तीनों खान पर वार करते हुए बोला था कि, “वक्त कभी किसी का नहीं है! वक्त आना-जाना नहीं है! मुगलों और अंग्रेजों की बादशाहत हिंदुस्तान पर नहीं रही और घमंडी खानों की बादशाहत bollywood में नहीं रही!

krk

इस्लाम में कहा गया है कि घमंड और जलन दोनों ही इंसान के पतन का सबसे कारण है! Bollywood के खानों में घमंड और जलन कूट-कूट कर भरा हुआ था! तो जाहिर सी बात है, इनका पतन होना ही था!

इसके अलावा उनके विवादित ट्वीट भी उनके लिए मुसीबत खड़ी करते हैं। बता दें, 2020 में केआरके ने मशहूर अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद कई विवादित ट्वीट किए थे। इसी मामले में केआरके को गिरफ्तार किया गया था।

krk

अब इसी बीच एक एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के मामले में उन्हें दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 27 साल की एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि साल 2017 में वह मुंबई आई थी। इस दौरान एक हाउस पार्टी में उनकी मुलाकात केआरके से हुई थी जहां पर केआरके ने उनके साथ बदतमीजी की थी।

जूस पिलाकर केआरके ने एक्ट्रेस से की बदतमीजी

पीड़िता के मुताबिक, केआरके ने खुद को एक फिल्म प्रोड्यूसर बताया था। इसके बाद इन दोनों के नंबर एक्सचेंज हुए और फिर केआरके ने एक्ट्रेस को झांसा दिया कि वह अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘कैप्टन नवाब’ बना रहे हैं। उसमें एक्ट्रेस को मुख्य भूमिका देंगे। इसके बाद केआरके एक्ट्रेस से अश्लील बातें करने लगे और साल 2019 में केआरके ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस को अपने घर बुलाया और उनके साथ बदतमीजी की।

krk

बकौल एक्ट्रेस, “KRK ने मुझे अपनी एक फिल्म कैप्टन नवाब में लीड रोल देने का वादा किया। इस फिल्म में इमरान हाशमी के होने की भी बात कही थी। 2019 में उसने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मुंबई के चार बंगला स्थित अपने घर पर बुलाया, लेकिन मैं उस दिन वहां नहीं गई।

मैं जब दो-तीन दिन बाद KRK के घर पहुंची तो वह मुझे अपने बेडरूम ले गया और शराब ऑफर की। मेरे मना करने के बाद वह मुझे ऑरेन्ज जूस ऑफर किया, जिसके पीते ही मुझे डिजी सा फील हुआ। इसके बाद उसने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।” अब इसी मामले में 4 सितंबर को केआरके को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button