बॉलीवुड

कर्ज से मुक्त हुआ एक्टर दीपेश भान का परिवार, इस एक्ट्रेस की मदद से चुकाए 50 लाख रुपए

टीवी दुनिया के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर है’ में मलखान सिंह का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता दीपेश भान की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया था। कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है कि दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे। बता दें, दीपेश भान की मौत के बाद उनकी पत्नी और डेढ़ साल का बेटा अकेला पड़ गया। इतना ही नहीं बल्कि उनके परिवार पर 50 लाख से भी अधिक रुपयों का कर्जा था। ऐसे में उनकी पत्नी सदमे में पहुंच गई थी।

deepesh bhan

लेकिन अब वह इस कर्जे से मुक्त हो गई है। जी हां.. टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ने उनकी मदद की है और अब वह अपना आगे का जीवन बिना परेशानियों के जी सकती है। तो आइए जानते हैं दीपेश भान की परिवार की मदद किसने की?

deepesh bhan

गौरी मेम ने बढ़ाया मदद का हाथ
मीडिया रिपोर्ट की माने तो शादी के बाद दीपेश भान ने मुंबई में एक घर खरीदा था जिसके लिए उन्होंने बैंक से होम लोन लिया था। लेकिन घर खरीदने के कुछ दिन बाद ही यानी कि 26 जुलाई को वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। ऐसे में उनके परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। ऐसे में दीपेश भान के निधन के एक दिन बाद ही ‘भाभी जी घर पर है’ से मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने वादा किया था कि वह दीपेश भान के परिवार को इस कर्ज से मुक्त करवाएगी और उन्होंने यह करके भी दिखाया।

deepesh bhan

दरअसल, सौम्य टंडन ने दीपेश भान के परिवार के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से मदद मांगी थी। उन्होंने 50 लाख जुटाने की अपील की थी और देखते ही देखते उनकी मुहिम रंग लाई और दीपेश भान का परिवार इस कर्जे से मुक्त हो गया।

deepesh bhan

बता दे सौम्या टंडन ‘भाभी जी घर पर है’ में गोरी मेम के किरदार के लिए खूब मशहूर हुई थी। उन्होंने काफी लंबे समय तक कि शो में काम किया था। हालांकि बीच में फिर इसे उन्होंने छोड़ दिया था लेकिन शो के कलाकारों के साथ उनकी दोस्ती बरकरार थी।

deepesh bhan

दीपेश भान की पत्नी ने किया धन्यवाद
बता दें, दीपेश खान की पत्नी ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि सौम्य टंडन की मदद से वह इस कर्ज से मुक्त हो चुकी है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपेश खान की पत्नी कहती हुई नजर आ रही है कि, “जब अचानक मेरे पति का निधन हो गया, तो मेरे पास ऋण चुकाने का कोई दूसरा रास्ता नहीं था। मैं आर्थिक रूप से मजबूत नहीं थी और मेरे पास कोई समर्थन भी नहीं था।


उस दौरान सौम्या टंडन मेरे जीवन में आईं और उन्होंने फ़ंडरेज़ करवाया। हम एक महीने के भीतर ही लोन चुकाने में कामयाब रहे। सौम्या जी ने मेरी मदद की। इस वीडियो को बनाने का मेरा मकसद सौम्या जी को सबके सामने धन्यवाद देना है। मैं निर्माता बेनिफर कोहली मैम को भी धन्यवाद देना चाहती हूं। उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है और वह अब भी करती आ रही हैं। मैं उन दोनों का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।”

deepesh bhan

बता दें, दीपेश भान 26 जुलाई शनिवार को अपने को-स्टार के साथ क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचे थे। लेकिन अचानक वह गिर पड़े जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी आंखों से खून निकलने लगा और इसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बता दे दीपेश भान की शादी साल 2019 में हुई थी। इसके बाद साल 2021 में उनके घर बेटे का जन्म हुआ था।

Back to top button