बॉलीवुड

कौन है बंजारन बनी यह छोटी सी बच्ची? दे चुकी है कई हिट फ़िल्में, अक्षय कुमार संग खूब जमती है जोड़ी

एक छोटी सी बच्ची बंजारन के लुक में नजर आ रही है और वो आज के समय में हिंदी सिनेमा की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उस बच्ची को देखकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स यह नहीं बता पा रहे है कि आखिर वो कौन है. शायद आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा होगा. कान में बड़े-बड़े झुमके और मांग टीका के साथ नजर आ रही इस बच्ची को देखकर हर किसी की निगाहें उस पर टिकी की टिकी रह गई.

bhumi pednekar

वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि एक छोटी सी बच्ची ने बंजारन लुक धारण किया हुआ है. उसकी मासूमियत लोगों के दिल जीत रही है लेकिन उसे पहचानने में अच्छे अच्छों के पसीने छूट गए है. अगर आप भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए है तो कोई बात नहीं. तो हम आपको बता देते हैं कि यह बच्ची बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हैं. वे लाल रंग के लहंगे और चोली में नजर आ रही हैं. जबकि सिर पर उन्होंने पीले रंग की चुनरी ओढ़ रखी है.

BHUMI PEDNEKAR

भूमि पेडनेकर ने बहुत कम समय में ही हिंदी सिने जगत में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. बॉलीवुड में उन्होंने अच्छा खासा नाम कमा लिया है. 18 जुलाई 1989 को मुंबई में जन्मीं भूमि पेडनेकर बचपन में बेहद क्यूट लगती थी. उनकी बचपन की यह तस्वीर इस बात की साफ़-साफ़ गवाही दे रही है.

bhumi pednekar

भूमि पेडनेकर अब तक कई सफल फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. भूमि हिंदी सिनेमा की प्रतिभावान अभिनेत्री हैं. उनके अभिनय को हर कोई काफी पसंद करता है. गौरतलब है कि उनकी इस बचपन की प्यारी सी तस्वीर को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ दिनों पहले साझा किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

भूमि ने यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की थी. भूमि इंस्टा पर काफी लोकप्रिय है और वे इंस्टाग्राम पर बेहद सक्रिय भी रहती हैं. इंस्टा पर उनके 72 लाख से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. इस फोटो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था कि, ”ड्रामा क्वीन फॉर लाइफ”.

बचपन से ही भूमि को अभिनय का शौक था. बता दें कि उन्होंने 6 साल तक यशराज फिल्म्स में सहायक कास्टिंग निर्देशक के रूप में काम किया. इसके बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स की फिल्म से ही बतौर अभिनेत्री अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. साल 2015 में उनकी पहली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ आई थी.

bhumi pednekar

अपने सात साल के करियर में भूमि दर्शकों के दिलों में अपनी पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने डेब्यू के बाद ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘बाला’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों में काम किया.

bhumi pednekar

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में नजर आई थी लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी. अब उनकी आगामी फिल्मों में द लेडी किलर, भीड़, भक्षक और गोविंदा नाम मेरा शामिल है. ‘गोविंदा नाम मेरा’ में उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल नजर आने वाले हैं.

Back to top button