बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी RRR फेम अहमरीन अंजुम, ब्रिटिश बायॅफ्रेंड संग लिए फेरे, देखें तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ की मशहूर अभिनेत्री अहमरीन अंजुम ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व जाने-माने अभिनेता डैनी सुरा के साथ शादी रचा ली है। बता दे, अहमरीन अंजुम को फिल्म ‘आर आर आर’ में लौकी की किरदार में देखा गया था जो काफी इमोशनल किरदार था और उन्हें इस किरदार के जरिए काफी सफलता भी हाथ लगी। बता दे, अहमरीन अंजुम और डैनी ने 20 अगस्त को कोलकाता में शादी कर ली थी। हालांकि उन्होंने इस खुशखबरी को फैंस के साथ अब साझा किया है।

बता दें, अमरीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिसमें वह लाल रंग के दुल्हन के जोड़े में दिखाई दे रही है। वही डैनी इस दौरान सफेद शेरवानी पहने नजर आए जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। ये जोड़ी एक दूसरे के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रही है। रिपोर्ट की मानें तो यह कपल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

ahmareen anjum

ahmareen anjum

ऐसे में इन्होंने शादी में बंधन का फैसला कर लिया और 20 अगस्त को उनका यह सपना पूरा हुआ। हालांकि शादी से पहले डैनी और अहमरीन अंजुम काफी डरे हुए थे। दरअसल ये दोनों अलग-अलग धर्मों से हैं। ऐसे में उन्हें डर था कि कई उनका परिवार उनका साथ ना दे लेकिन उनका परिवार हमेशा उनके साथ खड़ा रहा। इसके बाद फाइनली उन्होंने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अहमरीन अंजुम और डैनी ने खूबसूरत फोटो शूट भी करवाया है जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस कपल ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “वन लव 20.08.2022. ”मैं अपना सोलमेट पाकर बेहद भाग्‍यशाली महसूस कर रही हूं। हमने इस दिन का जश्‍न अपने परिवार और करीबी दोस्‍तों के साथ मनाया।” इसके अलावा एक्ट्रेस ने लिखा कि, ”हम आपके प्‍यार, आशीर्वाद और शुभकामनाओं के आकांक्षी हैं, क्‍योंकि हम एक साथ इस नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।”

ahmareen anjum

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahmareen Anjum (@ahmareenanjum)


वहीं डैनी ने बताया कि, “मैंने अहमरीन को पहली बार 2016 में एक ब्रंच में देखा था, लेकिन हमने बातचीत नहीं की थी…। हम 2017 में एक सेट पर फिर मिले, दोस्त बने और पता चला कि इंडस्ट्री से हमारे कई आपसी दोस्त हैं। हालांकि, हमने संपर्क खो दिया और 2018 के अंत में हम सोशल मीडिया पर फिर से जुड़ गए और बहुत सारी बातें करने लगे।

ahmareen anjum

इस दौरान, मैं व्यक्तिगत रूप से कठिन समय से गुजर रहा था और उसके साथ बात करने से मुझे इमोशनल रूप से मदद मिली। मैंने अहमरीन को अपना ड्रामा देखने के लिए आमंत्रित किया और तभी से हम कनेक्ट होने लगे।”

ahmareen anjum

बता दें, अहमरीन अंजुम साउथ सिनेमा की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। वहीं बात की जाए अमरीन अंजुम के पति डैनी सुरा के बारे में तो उन्होंने ‘विद्रोही’ जैसे सीरियल में काम किया है।

Back to top button