बॉलीवुड

अंबानी परिवार के गणेश उत्सव में रणवीर दीपिका ने जमाया रंग, ढोल-नगाड़ों पर जमकर थिरके

देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी का परिवार आए दिन लाइमलाइट में बना रहता है। अब इसी बीच अंबानी परिवार में बहुत शानदार तरीके से गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। न सिर्फ गणेश उत्सव की तस्वीरें बल्कि इस सेलिब्रेशन के लिए अंबानी परिवार की तरफ से एक शानदार कार्ड भी तैयार किया गया था जो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो आइए देखते हैं अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी की कुछ थ्रोबेक और लेटेस्ट  तस्वीरें…

eknath shinde and mukesh ambani

eknath shinde and mukesh ambani

गौरतलब है कि हर साल अंबानी परिवार में गणेश चतुर्थी को धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। पिछले साल नीता अंबानी ने गुलाबी रंग का कुर्ता और हरे रंग का दुपट्टा पहने हुए जमकर डांस किया था। इस दौरान उनके साथ बहू श्लोका मेहता भी नजर आई थी।

isha ambani

हर साल की तरह इस बार भी गणेश चतुर्थी अंबानी परिवार के लिए बेहद खास रहा। सबसे पहले आप गणेश चतुर्थी के निमंत्रण पत्र को देख सकते हैं जो काफी शानदार तरीके से बनाया गया है।

isha ambani

इसके अलावा मुंबई के आलीशान घर यानी कि इंटेलिया को भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। कई जगह पर स्वास्तिक चिन्ह और लाइट लगाई गई है जिन्हें देखकर यह कहा जा सकता है कि मुकेश अंबानी का आलीशान घर किसी दुल्हन से कम नहीं लग रहा था। ऐसे में बप्पा का भी ग्रैंड वेलकम किया गया।

isha ambani

देखा जा सकता है कि भगवान श्री गणेश की मूर्ति गुलाबी वस्त्रों में फूलों से सजाई गई है। इस खास मौके पर अंबानी परिवार के साथ अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी नजर आई।

isha ambani

इस दौरान नीता अंबानी और उनके बीच काफी खास बॉन्डिंग देखने को मिली। वही नीता अंबानी की सास यानी कि मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी इस दौरान पिंक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आए इस साड़ी पर सिल्वर कलर का बॉर्डर था जिसमें वह काफी जंच रही थी।

isha ambani

इसके बाद गणपति विसर्जन की तस्वीरें भी चर्चा में है जिसमें रणवीर – दीपिका ने जमकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, रणवीर और दीपिका गेंदे के फूल से सजे ट्रैक में बैठे दिखाई दे रहे हैं।


रणवीर ट्रक में बैठे हुए ढोल- नगाड़ो पर झूमते दिखाई दिए। वहीं, दीपिका रणवीर सिंह के साथ नजर आई। इसके अलावा अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने इस उत्सव में जमकर इंजॉय किया।


बता दें पिछली बार गणेश उत्सव पर ईशा अंबानी ने भी जमकर इंजॉय किया था। 23 अक्टूबर साल 1991 को मुंबई में जन्मी ईशा अंबानी शानो-शौकत की जिंदगी जीना पसंद करती है। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी स्कूल से की। इसके अलावा उन्होंने आगे की पढ़ाई येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशिया स्टडीज में पूरा किया।

isha

इसके बाद ईशा अंबानी ने साल 2014 में बिजनेस एनालिस्ट के तौर पर मैनेजमेंट कंसलटिंग फॉर्म मैककिनसे एंड कंपनी के साथ काम किया। गौरतलब है कि, ईशा और आकाश जुड़वा है बल्कि अनंत अंबानी ईशा का सबसे छोटा भाई हैं।

Back to top button
?>