बॉलीवुड

पारस कलनावत के बाद इस एक्ट्रेस ने भी छोड़ा ‘अनुपमा’, बोली- पीछे खड़े रहने से बेहतर है मैं..

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ शुरुआत से लेकर अब तक धमाकेदार रहा है। इस शो में नजर आने वाले हर कलाकार को एक नई पहचान हासिल हुई। जहां अनुपमा के किरदार से मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली को बड़ी सफलता हाथ लगी तो वहीं इस शो से जुड़ने वाले अन्य किरदारों को भी इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल हुआ है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से शो से सितारे बाहर भी हो रहे हैं।

alma hussein

हाल ही में अभिनेता पारस कलावत ने शो को अलविदा कहा। फैंस पारस के जाने से काफी दुखी थे। अब इसी बीच एक और बुरी खबर सामने आई है। जी हां.. अब अनुपमा से एक और मशहूर किरदार ने किनारा कर लिया है। तो आइए जानते हैं अब किस कलाकार ने इस शो को छोड़ दिया।

ये मशहूर किरदार अब नहीं आएगा नजर

दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अलमा हुसैन के बारे में जो इस सीरियल में सारा कपाड़िया का किरदार निभा रही थी। बता दे अलमा को इस किरदार में काफी पसंद किया जा रहा था। लेकिन अचानक ही उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया। एक्ट्रेस ने इसके पीछे का कारण भी बताया है।

alma hussein

हाल ही में अलमा हुसैन से अनुपमा छोड़ने का कारण पूछा तो एक्ट्रेस ने बताया कि, “मैं इस शो से मई में जुड़ी थी। इसमें काम करते बहुत खुश भी थी। लेकिन बाद में मुझे इस बात एहसास हुआ कि मेरा ट्रैक कहीं और ही जा रहा है। बतौर एक्टर मैं ग्रो नहीं कर रही हूं। अभी मैं बहुत नई हूं। ऐसे में मैं काफी सारी चीजें सीखना चाहती हूं, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। पिछले कुछ महीनों में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स आए हैं इस वजह से भी और पारस के चले जाने की वजह से भी मेकर्स ने सारा और समर का ट्रैक भी शुरू नहीं किया है।”

alma hussein

इसके अलावा अलमा ने कहा कि, “सिर्फ पीछे खड़े रहने के बजाए मुझे ऐसा लगता है कि मुझे कुछ और बेहतर तलाशना चाहिए। इसलिए मैंने राजन शाही सर से बात की है। और उनसे डिस्कस किया है। वह मेरी बात से सहमत भी हैं। आपसी सहमती से ये फैसला हुआ है और अब ये तय हुआ है कि शो में सारा को आगे की पढ़ाई के लिए US जाता हुआ दिखाया जाएगा। मैं खुश हूं कि उन्होंने मेरी बात को समझा। मैं अब इस शो का हिस्सा नहीं हूं।’

alma hussein

पारस ने शो मेकर्स पर लगाए थे गंभीर आरोप

बता दे इससे पहले जब पारस कलावत ने शो को छोड़ा था तो उन्होंने शो मेकर्स पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। एक्टर का कहना था कि इंडस्ट्री में बहुत सारी पॉलिटिक्स होती है और यदि आप इन पॉलिटिक्स का हिस्सा नहीं बनते हैं तो यहां पर आपके लिए बुरा समय शुरू हो जाता।

alma hussein

अनुपमा को छोड़ने के बाद पारस कलनावत ‘झलक दिखलाजा-10’ में हिस्सा ले रहे हैं। वही बात की जाए अलमा हुसैन के बारे में तो वह अब नए अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है।

alma hussein

Back to top button