बॉलीवुड

तो क्या फ्लॉप होगी रणबीर आलिया की ब्रह्मास्त्र? बॉयकॉट ट्रेंड पर जूनियर एनटीआर का बड़ा बयान

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ फेम जूनियर एनटीआर साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार में से एक है। उनकी फिल्म जब भी रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाका करती है।

junior ntr

इसी बीच जूनियर एनटीआर जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक स्पेशल इवेंट में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए। ऐसे में जूनियर एनटीआर ने बॉलिवुड इंडस्ट्री में चल रहे बॉयकट पर अपनी राय साझा की। तो आइए जानते हैं जूनियर एनटीआर ने क्या कहा?

रिलीज से पहले ही फ़िल्में हो रही बॉयकट

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार बॉयकट चल रहा है। जो भी फिल्में रिलीज हो रही है बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। हाल ही में मशहूर अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई थी जिसने रिलीज के दो-तीन दिन बाद ही दम तोड़ दिया।

junior ntr

वही अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी कोई खास कलेक्शन नहीं कर पाई। इसके अलावा जो भी फिल्म रिलीज हो रही है उसे पहले ही बॉयकाट करने की मांग की जा रही है। यही हश्र आलिया भट्ट और रणबीर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी हो रहा है। फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन कई लोगों ने इसे बॉय कट करने की मांग की है।

क्या बोले जूनियर एनटीआर?

बता दे रणबीर और आलिया भट्ट की यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में इस फिल्म से जुड़े सभी कलाकार इसके प्रमोशन को जोरों शोरों से कर रहे हैं। इसी बीच स्पेशल इवेंट हुआ जिसमें साउथ इंडस्ट्री से जुड़े सितारे शामिल हुए। इन्हीं में से एक जूनियर एनटीआर भी यहां पर मौजूद थे जिन्होंने बॉलीवुड बॉय कट पर अपनी राय साझा की।

जूनियर एनटीआर ने कहा कि, “जब हम दबाव में होते हैं तो हम बेहतर प्रदर्शन करते हैं। प्रेशर अच्छा होता है और कुल मिलाकर इस चुनौती को स्वीकार करने के साथ-साथ दर्शकों के लिए अच्छी, बेहतर फिल्में बनाने की जरूरत है। हमें यहां किसी को नीचे नहीं रखना है.. चलो चुनौती स्वीकार करते हैं।

ब्रह्मास्त्र को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा, “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ वास्तव में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के ब्रह्मास्त्र के रूप में सामने आए।”

junior ntr

क्या फिल्म होगी फ्लॉप?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिंदी के साथ साथ ब्रह्मास्त्र तेलुगु में भी रिलीज होने जा रही है। इसका तेलुगू वर्जन आरआरआर फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली ही कर रहे हैं। वहीं इसमें चिरंजीवी ने अपनी आवाज दी है। ‌बता दें, इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन नागार्जुन मौनी रॉय जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं।

junior ntr

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान भी स्पेशल गेस्ट की भूमिका में दिखाई देंगे। अब देखना यह है कि फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है या फिर अन्य फिल्मों की तरह यह फिल्म भी धरी की धरी रह जाएगी ?

Back to top button
?>