समाचार

PA सुधीर ने रची थी सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश, कुबूल किया जुर्म, दिया था ड्रग्स का ओवरडोज

दिवंगत भाजपा नेत्री, सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस जैसे चर्चित टीवी शो का हिस्सा रह चुकी सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा पुलिस के एक सूत्र ने अहम जानकारी दी है. गोवा पुलिस के एक सूत्र ने बताया है कि दिवंगत सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

सुधीर सांगवान ने इस बात को स्वीकार किया है कि उसने सोनाली की हत्या के लिए साजिश रची थी. न्यायिक हिरासत के दौरान सुधीर ने पुलिस के सामने सब कुछ उगल दिया. लेकिन दूसरी ओर इस तरह की खबरों को गोवा के DGP जसपाल सिंह ने खारज कर दिया है. उन्होंने इस तरह की बातों को अफवाह करार देते हुए कहा कि ऐसा कुछ होता है तो मीडिया को बता दिया जाएगा.

सोनाली को झूठ बोलकर गोवा लाया था सुधीर, नहीं थी शूटिंग की योजना…

sonali phogat

वहीं पुलिस सूत्र ने कई अहम जानकारियां साझा की है. पुलिस सूत्र की माने तो पीए सुधीर ने सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश रची थी. साजिश के तहत वो सोनाली को गुड़गांव से गोवा लाया था. सोनाली से कहा गया कि गोवा में शूटिंग है लेकिन असल में ऐसी कोई योजना नहीं थी. बहुत पहले से सोनाली की हत्या की साजिश रची जा चुकी थी.

सुधीर ने खरीदी थी ड्रग्स, सुधीर-सुखविंदर ने ड्रग्स देकर मार डाला…

sonali

22 अगस्त को पीए सुधीर सांगवान और एक अन्य आरोपी सुखविंदर के साथ सोनाली गोवा पहुंची थी. सोनाली की मौत की साजोश रची जा चुकी थी. सुधीर ने ड्रग्स खरीदी थी और पानी में मिलाकर बोतल से सोनाली को पिला दी थी. यह ड्रग्स मेथैमफेटामाइन यानी MD है. इससे 23 अगस्त को ही सोनाली की मौत हो गई थी. सुधीर और सुखविंदर ने जबरदस्ती सोनाली को ड्रग्स दी थी. ड्रग्स के ओवरडोज के चलते सोनाली ने दम तोड़ दिया.

सुधीर-सुखविंदर सहित पांच आरोपी हिरासत में…

sonali phogat

सोनाली की मौत के मामले में सुधीर और सुखविंदर सहित पुलिस की गिरफ्त में पांच आरोपी रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर आ चुके हैं. सभी न्यायिक हिरासत में है. यह केस गोवा के अंजुना थाना की पुलिस के हाथों में है.

सोनाली को वश में करता था सुधीर, लेता था तांत्रिक का सहारा…

इससे पहले इस केस में यह बड़ा खुलासा हुआ था कि सुधीर सांगवान सोनाली को वश में करता था और वो इसके लिए तांत्रिक का सहारा लिया करता था. अक्सर सुधीर फार्महाउस पर तांत्रिक को बुलाता था.

Back to top button