बॉलीवुड

यूपी पुलिस की महिला सिपाही का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, उठी सस्पेंड करने की मांग

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में तैनात यूपी पुलिस की महिला वर्षा राठी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। वह आए दिन वीडियो बनाती रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं और लाखों लोग उनकी वीडियो देखते हैं। वर्षा कई तरह की रील्स बनाकर शेयर करती रहती है जिनमें वह कभी डांस करती हुई नजर आती है तो कभी वह किसी डायलॉग पर लिपसिंक करती हुई नजर आती है।

varsha rathi

लेकिन उनका यह वीडियो बनाने का शौक उनके लिए मुसीबत बन चुका है और कई लोगों ने तो उन्हें सस्पेंड करने की भी मांग की है।
दरअसल, सोशल मीडिया स्टार वर्षा राठी ज्यादातर वीडियो ऑन ड्यूटी बनाती है। यदि आप उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि उन्होंने कई वीडियो वर्दी में बनाए हैं जो लोगों को रास नहीं आए।

इतना ही नहीं बल्कि वर्षा राठी अकेले नहीं बल्कि ड्यूटी पर विभाग की दूसरी महिला कांस्टेबल को लेकर भी कई रील्स बनाती है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें वर्दी में रिलीज बनाने को अमर्यादित बता रहे हैं। इसके अलावा कई लोगों ने उनके खिलाफ एक्शन की मांग की है।

varsha rathi

बता दे यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी सिपाही को वर्दी में वीडियो बनाना महंगा पड़ा हो। इससे पहले भी उत्तर प्रदेश पुलिस से ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां पर पुलिस कर्मियों ने वर्दी में वीडियो बनाया था। पिछले दिनों ही तीन पुलिसकर्मियों को विभाग ने सस्पेंड कर दिया है।

बता दें, इससे पहले प्रियंका मिश्रा नाम की सोशल मीडिया स्टार भी काफी चर्चा में रही थी जो सरकारी रिवॉल्वर के साथ वीडियो बनाती थी। उन्होंने सरकारी रिवॉल्वर के साथ एक वीडियो बनाया था जो बाद में काफी पॉपुलर हुआ था। इसके बाद उन्हें खूब आलोचना का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका के खिलाफ एक्शन लिया गया और फिर उन्हें नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

varsha rathi

नौकरी खोने के बाद भी प्रियंका को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया गया था। इसके बाद उन्हें मानसिक उत्पीड़न से गुजरना पड़ा। ऐसे में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लोगों से अपील की थी कि उन्हें ट्रोल करना बंद कर दें क्योंकि उन्होंने खुद ही अपनी नौकरी छोड़ दी है। ठीक उसी तरह अब वर्षा राठी भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है। वीडियो वायरल होने के बाद लगातार उन्हें सस्पेंड करने की मांग उठ रही है।

Back to top button
?>