दिलचस्प

न्यूज सुना रही थी एंकर, अचानक मुंह में घुस गई मक्खी, फिर जो हुआ बड़ा मजेदार था, देखें Video

न्यूज एंकरिंग एक जिम्मेदारी वाली जॉब होती है। जब आप कैमरे के सामने आकर कोई खबर बताते हैं तो उसे करोड़ों लोग सुनते हैं। वह आपकी हर बात को सच मानते हैं। उनकी नजरें आपके ऊपर बिना पलकें झपकाएं गड़ी रहती हैं। वहीं न्यूज एंकर भी यह पूरी कोशिश करता है कि वह बिना किसी गड़बड़ी के आप तक अच्छे से खबर पहुंचाए। लेकिन कई बार एंकरिंग के दौरान कुछ ऐसी घटनाएं भी होती है जो खबरों में बाधाएं पैदा कर देती है।

कभी एंकर बहुत ज्यादा भावुक हो जाते हैं, तो कभी इतने उत्साहित या गुस्सा हो जाते हैं कि वह भी बोल देते हैं जो उन्हें नहीं बोलना चाहिए। फिर कई बार माइक में खराबी आना, लाइन भूल जाना, या कोई और तकनीकी गड़बड़ का होना चलता रहता है। अब एक असली एंकर वही होता है जो हर हालातों में अपने पद की गरिमा बनाए रखता है। लेकिन जरा सोचिए क्या होगा जब एंकरिंग के दौरान आपके मुंह में मक्खी घुस जाए?

एंकरिंग के दौरान निगल ली मक्खी

मक्खी एक ऐसा जीव है जिस से सभी नफरत करते हैं। ये यदि खाने के ऊपर आ जाए तो हम वह खाना नहीं खाते हैं। ऐसे में यदि कोई मक्खी आपके मुंह में ही चले जाए तो यकीनन कोई भी अपना मानसिक संतुलन खो देगा। वह अजीब सा मुंह बनाएगा, पानी से गरारे करेगा या उल्टी भी कर देगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जो एंकरिंग के दौरान मुंह में मक्खी आने पर उसे निगल गई। और फिर उसने अपनी खबर सुनाना जारी भी रखा।

महिला ने एक पूरी जिंदा मक्खी निगल ली। लेकिन फिर भी अपना मानसिक संतुलन नहीं खोया। कोई अजीब एक्स्प्रेशन भी नहीं दिए। बस अपनी जॉब को पूरी ईमानदार से निभाया। अब हर कोई इस लैडी न्यूज एंकर की तारीफ कर रहा है। इस एंकर का नाम Farah Nasser है। वह कनाडा के ग्लोबल न्यूज़ चैलन में काम करती हैं। अपने मक्खी निगलने का वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

फराह ने कैप्शन में लिखा ‘वीडियो इसलिए शेयर कर रही हूं ताकि आप हंसे। हंसना बहुत जरूरी है। एंकरिंग के दौरान मैं एक मक्खी निगल ली है।’ एंकर के इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘आखिर आप ने ये कैसे किया? मुझे तो देखकर ही घिन आ रही है।’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘आप एक सच्ची एंकर हैं। आप ने खबर में कोई बाधा ना आए इसलिए एक मक्खी निगल ली।’

यहां देखें मक्खी निगले वाली एंकर का वीडियो

यहां देखें कुछ और मजेदार न्यूज एंकर के मोमेंट्स

Back to top button
?>