दिलचस्प

कच्चा बादाम अंकल से ज्यादा मजेदार निकले भोपाली चाचा, इनका नमकीन बेचने का अंदाज है सबसे जुदा

भारत देश में क्रिएटिव लोगों की कमी नहीं है। यहां हर गली मोहल्ले में आपको टेलेंट नजर आ जाएगा। यहां तक कि गली-गली घूमकर सामान बेचने वाले भी अपनी सेल बढ़ाने एक लिए बड़े रचनात्मक हो जाते हैं। उदाहरण के लिए कुछ दिनों पहले एक अनोखा अंदाज में गाना गाकर कच्चा बादाम बेचने वाले अंकल बड़े वायरल हुए थे। अंकल का बादाम बेचने का अनोखा अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था। लोग आज भी अंकल के इस गाने पर रील्स बनाते हैं।

अनोखे अंदाज में नमकीन बेचते हैं चाचा

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे हैं जो कच्चा बादाम वाले अंकल से भी दो कदम आगे निकला। यह शख्स मध्य प्रदेश के भोपाल का रहने वाला है। पेशे से यह एक नमकीन बेचने वाला है। यह रोज अपनी स्कूटर पर सवार होकर भोपाल की गलियों में नमकीन बेचने निकल पड़ता है। हालांकि इन जनाब का नमकीन बेचने का अंदाज सबसे जुदा है। इनका स्टाइल देख जिन्हें नमकीन नहीं खरीदना होता है वह भी नमकीन खरीद लेते हैं।

यह क्रिएटिव चाचा सिर पर टॉप लगाकर नमकीन गाना गाते हुए बेचते हैं। इनके पास हर प्रकार का नमकीन उपलब्ध है। यदि कोई इनसे कोई सवाल भी पूछता है तो वह उसका जवाब बड़े ही शायराना अंदाज में देते हैं। चाचा का नमकीन बेचने का तरीका इतना जोरदार है कि जब वह इसे बेचने आते हैं तो उनकी बातें सुनने घर की महिलाएं बाहर निकल आती है। वह इन चाचा को बड़े चाव से और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लेकर सुनती है।

लोगों को पसंद आ रहा भोपाली चाचा का स्टाइल

गाना गाकर नमकीन बेचने वाले चाचा का यह वीडियो manishbpl1 नाम के ट्विटर अकाउंट ने साझा किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “भोपाली नमकीन वाला… #भोपाल में टैलेंट की कमी नहीं… आप ही देखिये किस गज़ब अंदाज से जनाब नमकीन बेच रहें हैं।” चाचा का स्टाइल लोगों को बड़ा पसंद भी आ रहा है। एक यूजर ने लिखा ‘ये चाचा तो बड़े टैलेंटेड निकले।’ फिर दूसरे ने कहा ‘वाह, चाचा ने तो कच्चा बादाम वाले अंकल को भी फेल कर दिया।’

यहां देखें शायराना अंदाज में नमकीन बेचने वाले चाचा

यहां देखें कच्चा बादाम वाले अंकल


वैसे आप लोगों को किसका स्टाइल सबसे अच्छा लगा? कच्चा बादाम वाले अंकल या भोपाल के नमकीन बेचने वाले चाचा? हमे अपने जवाब कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button
?>