बॉलीवुड

MMS लीक के बाद अंजलि अरोड़ा ने बयां किया दर्द, कहा- मुझे कीमत चुकानी पड़ी..

अभिनेत्री कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ से पॉपुलर हुई सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा आए दिन अपने वीडियो को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में उन से जुड़ा एक MMS वीडियो वायरल हुआ था जिसे देखने के बाद ही कयास लगाए जा रहे थे कि इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा है। इस MMS के लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा पहले से ज्यादा लाइमलाइट में आ गई। हालांकि एक्ट्रेस का कहना है कि यह वीडियो फेक है।

वीडियो में नजर आ रही लड़की वह नहीं बल्कि कोई और है। इसके बावजूद एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में अंजलि अरोड़ा ने ट्रेलर्स को भी करारा जवाब दिया है।

anjali arora

‘ऐसा सभी के साथ होता है मेरे साथ कुछ अलग नहीं हुआ’
दरअसल, इन दिनों अंजलि अरोड़ा अपने नए म्यूजिक एल्बम को लेकर चर्चा में है। ऐसे में उन्होंने वीडियो के प्रमोशन के दौरान एमएमएस वीडियो पर बातचीत की। इस दौरान अंजलि ने कहा कि, “सच कहूं तो मैं निगेटिव कमेंट्स पर ध्यान नहीं देती। दर्शकों के रूप में उन्हें वह बोलने का अधिकार है जो वे महसूस करते हैं और एक बार जब आप मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको इसके लिए तैयार रहना होगा।

उन्हें आपको पसंद और नापसंद करने का अधिकार है। निगेटिव कमेंट्स के लिए बस मजबूत होने की जरूरत है और इस पर किसी भी ध्यान नहीं देना चाहिए।”

anjali arora

इसके अलावा अंजलि अरोड़ा से जब पूछा गया कि, उनके खिलाफ कुछ नेगेटिव कमेंट लिखे जाते हैं तो उन्हें कैसा लगता है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “यह सभी के साथ होता है, क्योंकि उन्हें आपकी आलोचना करने और यहां तक कि आपके बारे में अच्छी बातें लिखने का अधिकार है। वे ट्रोलर्स की तरह ही हैं। कुछ लोग आपके काम की सराहना करेंगे, कुछ नहीं करेंगे और एक पब्लिक फिगर होने के चलते आपको यह छोटी सी कीमत चुकानी पड़ती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)


अंजलि और मुनव्वर फारुखी की भी बढ़ी थी नजदीकियां
गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा जब ‘लॉकअप’ में थी तब भी उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे। इस दौरान अंजलि ने बताया था कि, 5 हजार रुपए के लिए एक रूसी लड़के के साथ उन्होंने पार्टी की थी। इसके अलावा अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की नजदीकियों के भी काफी चर्चे हुए थे।

anjali arora

शो के अंदर इन दोनों को देखने के बाद लग रहा था कि यह दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। लेकिन जब शो से बाहर आए तो यह दोनों ही अपने-अपने अलग पार्टनर के साथ दिखाई दिए जिसके बाद हर कोई चौंक गया था। हालांकि बाद में बताया गया कि प्लान के मुताबिक अंजलि अरोड़ा और फारूकी का लव एंगल दिखाया गया था।

Back to top button