बॉलीवुड

अमिताभ और रेखा के रिश्ते के बारे में बोलकर बुरे फंसे टाइगर श्रॉफ, हर तरफ हो रही है चर्चा

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. शो का छठवां सीजन साल 2018 में आया था जबकि अब साल 2022 में करण शो का सातवां सीजन लेकर आए है.

karan johar

जुलाई माह में करण के शो के नए सीजन की शुरुआत हुई थी. शो पर इस सीजन में अब तक कई मशहूर बॉलीवुड कलाकार पहुंच चुके हैं. बीते दिनों शो का हिस्सा बने थे अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारा आडवाणी. वहीं अब शो पर पहुंचेंगे कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ.

बता दें कि करण के शो का 9वां एपिसोड प्रसारित हो चुका है. करण के शो में टाइगर श्रॉफ अभिनेत्री कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं. दोनों करण के साथ मिलकर खूब बातचीत करेंगे और कई सवालों का जवाब देते हुए नजर आएंगे. दोनों ने अपनी निजी जिंदगी से संबंधित खुलासे भी किए.

tiger and kriti

करण के शो पर टाइगर श्रॉफ ने ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन और हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा से जुड़ी एक बात कही जो कि अब चर्चा का विषय बन चुकी है. दरअसल करण ने अपने शो पर टाइगर से एक सवाल पूछा था जिसके जवाब में उन्होंने अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम लिया. लेकिन जवाब गलत था.

tiger and kriti

करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ से सवाल किया था कि, ”किसी ऐसी ऐक्ट्रेस का नाम बताइए, जिसने अमिताभ बच्चन की मां और लवर दोनों का रोल किया हो”. पहले कृति सेनन ने कहा कि, ”मैं बहुत श्योर नहीं हूं”. जबकि इसके बाद टाइगर ने जवाब दिया लेकिन उनका जवाब गलत था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

टाइगर श्रॉफ ने जवाब में कहा कि, ”रेखा मैम”. लेकिन जवाब गलत था. टाइगर का गलत जवाब सुनकर करण ने बोला ‘क्या?’ इसके बाद उन्होंने अपना सीना पकड़ लिया और कहा कि ‘नहीं… और हंसने लगे’. करण ने आगे कहा कि, ‘उन्होंने कभी उनकी मां का रोल प्ले नहीं किया’. अमिताभ बच्चन बड़े पर्दे पर रेखा के प्रेमी के रूप में ही नजर आए उनके बेटे के रूप में नहीं. रेखा वो अभिनेत्री नहीं है जिन्होंने बिग बी की प्रेमिका और मां दोनों के किरदार निभाए हो.

amitabh and rekha

करण ने आगे कहा कि, ‘वहीदा रहमान ने उनकी मां और प्रेमिका का रोल प्ले किया था. राखी और शर्मिला टैगोर ने भी’. करण की बात सुनने के बाद टाइगर ने फिर कहा कि, ‘मैं ये सोच ही रहा था’. इसके बाद मजाकिया अंदाज में करण ने कहा कि, ‘अच्छा, तुम ये सोच रहे थे?’

amitabh bachchan and waheeda rehman

गौरतलब है कि वहीदा रहमान और अमिताभ बच्चन फिल्म ‘कभी-कभी’ में प्रेमी-प्रेमिका के रोल में नजर आ चुके हैं. तो वहीं ‘नमक हलाल’ और ‘त्रिशूल’ में दोनों मां-बेटे की भूमिका में दिखे थे.

जबकि राखी गुलजार फिल्म ‘शक्ति’ और ‘लावारिस’ में बिग बी की मां बनी और कई फिल्मों में उनकी प्रेमिका भी बनी.

amitabh bachchan and rakhi gulzar

‘देश प्रेमी’ फिल्म में शर्मिला टैगोर बिग बी की मां बनी थी. वहीं शर्मिला और अमिताभ कई फिल्मों में प्रेमी-प्रेमिका के रोल में नजर आए.

Back to top button