बॉलीवुड

Video : इतनी बड़ी हो गयी है मनीष पॉल की बेटी देखकर लोगों को नहीं हुआ यकीन, कहा- शादी कब हुई थी ?

देशभर में इन दिनों गणेश उत्सव की धूम मची हुई है. आम से लेकर ख़ास लोगों तक सभी अपने घरों पर भगवान महादेव के पुत्र श्री गणेश का स्वागत करते हैं. बॉलीवुड में भी इस त्यौहार की धूम देखने को मिलती है. बुधवार, 31 अगस्त को अपने घर में ढेरों सेलेब्स ने गणेश जी की स्थापना की.

ganesh chaturthi

टीवी के जाने-माने चेहरे मनीष पॉल ने भी धूमधाम के साथ अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया. इस दौरान उनका परिवार भी नजर आया. लेकिन सभी की निगाहें टिक गई मनीष पॉल की बेटी पर. मनीष गणेश चतुर्थी पर अपनी बेटी सायशा पॉल के साथ दिखाई दिए. लेकिन मनीष की बेटी को देखकर लोग हैरान है.

एक वायरल वीडियो में मनीष को आप उनकी बेटी सायशा के साथ देख सकते हैं हालांकि आपको बता दें कि उनकी बेटी इतनी बड़ी है इस बात से लोग हैरानी जता रहे हैं. कई लोगों ने मनीष की बेटी को उनकी बहन बता दिया. लेकिन लोगों को यह भी जानना चाहिए कि मनीष की उम्र 41 साल है. ऐसे में उनकी इतनी बड़ी बेटी होना कोई हैरानी की बात नहीं है.

maneish paul

वैसे मनीष ने अपने आपको इतना मेंटेन कर रखा है कि लगता ही नहीं है कि वे 41 साल के है और इस वजह से लोगों को हैरानी हुई कि मनीष की आखिर इतनी बड़ी बेटी है. साथ ही आपको बता दें कि मनीष का एक बेटा भी है. वायरल वीडियो में मनीष की बेटी उनके साथ खड़ी हुई है जबकि वे किसी से बातचीत कर रहे हैं.


सोशल मीडिया पर मनीष पॉल का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें उनकी बेटी को देखने के बाद लोग हैरानी भरे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मुझे लगा छोटी बहन है”. एक ने लिखा है कि, ”वाह बहुत सुन्दर. मनीष की बेटी भी है और वो भी इतनी बड़ी”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)


मनीष की बेटी सायशा की सादगी को भी लोगों ने खूब पसंद किया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”मैंने सोचा था उनकी बहन है शायद, लेकिन ये तो बेटी है”. वहीं एक अन्य ने लिखा कि, ”मनीष की बचपन में शादी हुई थी क्या?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ”इनकी बेटी भी है. इतने बड़े कब हुए पता ही नहीं चला”. एक ने लिखता कि, ”मुझे तो आज पता चला कि मनीष भैया की बेटी भी है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)


बता दें कि 41 वर्षीय मनीष पॉल ने 29 जनवरी 2007 को अपनी बचपन की दोस्त संयुक्ता से शादी की थी. कपल की शादी को इस साल जनवरी माह में 15 साल हो चुके हैं. करीब 25 साल की उम्र में मनीष दूल्हा बने थे. शादी के बाद मनीष और संयुक्ता दो बच्चों के माता-पिता बने. मनीष की बेटी सायशा 11 साल की है. सायशा का जन्म साल 2011 में हुआ था. इसके बाद मनीष और संयुक्ता दूसरी बार बेटे के माता-पिता बने. कपल के बेटे का नाम युवान पॉल है जिसका जन्म साल 2016 में हुआ था.

manish paul

Back to top button
?>