बॉलीवुड

अंबानी परिवार ने धूमधाम से मनाया गणेश उत्सव, झूमे रणवीर, नाची दीपिका : देखें वीडियो

देश-दुनिया के शीर्ष रईसों में स्थान रखने वाले रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी और उनका परिवार सभी त्यौहारों को धूमधाम के साथ मनाता है. लोगों को अंबानी परिवार की यह बात बेहद अच्छी लगती है कि अंबानी परिवार अपनी संस्कृति और अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है. हर साल की तरह इस बार भी मुकेश अंबानी ने अपने घर पर भगवान गणेश का स्वागत किया.

shri ganesh

आमतौर पर गणेशोत्सव 10 दिनों तक चलता है. चतुर्थी के साथ इसकी शुरुआत होती है और चतुर्दशी पर श्री गणेश का विसर्जन होता है. हालांकि कई लोग गणेश विसर्जन गणश स्थापना के एक दिन, दो दिन, पांच दिन या सात दिन में भी करते हैं. बुधवार, 31 अगस्त को देशभर में बप्पा का लोगों ने धूमधाम के साथ स्वागत किया.

अंबानी परिवार में भी प्रथम पूजनीय भगवान श्री गणेश का स्वागत धूमधाम के साथ हुआ. जबकि अंबानी परिवार ने बप्पा का विसर्जन भी कर दिया है. विसर्जन में हिंदी सिनेमा के दो लोकप्रिय कलाकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी शामिल हुए. गणेश विसर्जन में रणवीर सिंह ने जमकर डांस भी किया.


अंबानी परिवार ने 31 अगस्त को बप्पा का स्वागत किया था और 1 सितंबर को बप्पा का विसर्जन कर दिया. विसर्जन में रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे.


सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों और वीडियो में आप कपल की झलकियां देख सकते हैं. इस अवसर पर रणवीर अपने ही अंदाजा में खूब डांस करते हुए दिखें. फिल्म ‘अग्निपथ’ के गीत ‘देवा श्री गणेशा’ पर रणवीर जमकर झूमे.


रणवीर और दीपिका दोनों फूलों से सजे ट्रक के भीतर नजर आ रहे हैं. वीडियो और तस्वीरों में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के अलावा श्लोका अंबानी और राधिका मर्चेंट व कई अन्य लोगों को भी देखा जा सकता है.


एक ओर जहां रणवीर ‘देवा श्री गणेशा’ पर झूम रहे थे तो वहीं इस दौरान दीपिका बेंच पर बैठे-बैठे इस पल को एंजॉय कर रही थी. इस दौरान दीपिका लोगों पर फूल भी बरसाती हुई दिखीं.

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी पहुंचे थे अंबानी के घर, किए बप्पा के दर्शन…

eknath shinde and mukesh ambani

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी गणपति जी के दर्शन के लिए मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ पहुंचे थे. वहीं उनके साथ महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व उनकी पत्नी अमृता फडणवीस भी मौजूद थी. एक तस्वीर में सभी के साथ मुकेश अंबानी और उनके परिवार के अन्य लोग नजर आ रहे हैं.

eknath shinde and mukesh ambani

eknath shinde and mukesh ambani

बात अब रणवीर और दीपिका के वर्कफ़्रंट की भी कर लेते हैं. आख़िरी बार रणवीर सिंह फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी. उनकी आगामी फिल्मों में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘सर्कस’ तमिल फिल्म ‘अन्नियां’ का हिंदी रीमेक शामिल है.

जबकि दीपिका की आगामी फिल्मों में ‘पठान’, ‘फाइटर’, द इंटर्न’ और ‘प्रोजेक्ट के’ शामिल है. वे पठान में जॉन अब्राहम एवं शाहरुख खान, ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, ‘द इंटर्न’ में अमिताभ बच्चन और ‘प्रोजेक्ट के’ में प्रभास के साथ नजर आएंगी.

Back to top button