बॉलीवुड

शादी के 22 बाद सोहेल की एक्स वाइफ सीमा को हुआ ये अहसास, कहा- मुझे लड़कियां पसंद है…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सजदेह दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। हालांकि दोनों ही इस पर अपनी चुप्पी साधे हुए थे और किसी ने अलग होने का कारण नहीं बताया।

sohail khan

ऐसे में फैंस जानना चाहते थे कि आखिर इस खूबसूरत जोड़ी का अलग होने का कारण क्या है? ऐसे में पहली बार सोहेल खान की एक्स वाइफ और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह ने इसका खुलासा किया है। तो आइए जानते हैं सीमा ने क्या कहा ?

सोहेल खान की एक्स वाइफ को पसंद लडकियां

दरअसल, ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ’ का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है। नेटफ्लिक्स पर आने वाले शो में एक्ट्रेस नीलम कोठारी, मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर नजर आ रही है जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी पर खुलासे किए।

sohail khan

इसी बीच शो में ‘इंडियन मैच मेकिंग’ की सीमा तपारीया ने शिरकत की। उन्होने सीमा सजदेह से पूछा कि, सोहेल खान के साथ उनकी 22 साल पुरानी शादी आखिर क्यों टूटी? इसके जवाब में सीमा ने कहा कि, “हमारे विचार आपस में मेल नहीं खा रहे थे।” सीमा ने फिर पूछा कि ये जानने में 22 साल क्यों लग गए? इस पर सीमा परेशान दिखीं और उन्होंने मजाक में कहा कि वह वास्तव में ‘महिलाओं को पसंद करती हैं।” हालाँकि सीमा ने कहा कि, वह सिर्फ मजाक कर रही है।

sohail khan

इसके आगे सीमा ने सच्चाई बताते हुए कहा कि, “मैं आप के फॉर्मूले का पालन कर रही थी, क्योंकि हम दोनों कोशिश कर रहे थे। मैंने पूरा फॉर्मूला आजमाया। यहां तक ​​कि उसने भी कोशिश की।

इसलिए ऐसा नहीं है कि हमने एक साथ कोशिश नहीं की और जब हमारे बच्चे होते हैं, तो परिस्थिति अलग होती है।” इसके बाद सीमा तापरिया ने पूछा कि क्या बच्चे तलाक के लिए राजी हो गए हैं ? जिस पर सीमा ने कहा कि, “मेरा छोटा बच्‍चा, वह अभी दस साल का है और हां मेरा बड़ा बेटा मान गया था। सोहेल खान “बहुत जिद्दी” हैं।

sohail khan

इससे पहले सीमा ने कहा था कि, “अब मैं अपनी लाइफ में उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मुझे किसी चीज की परवाह नहीं है। लोगों को पता है कि सीमा कौन हैं। उनका परिवार कौन है मेरे पेरेंट्स, बच्चे, भाई-बहन और आस-पास मौजूद लोग जानते हैं कि वो कौन हैं।” सीमा कहती हैं कि “मैं अपने साथ सच्ची रहने वाली हूं। मेरे पास जीरो फिल्टर है।”

घरवालों के खिलाफ जाकर की थी शादी

बता दे सीमा सजदेह और सोहेल खान की शादी साल 1998 में हुई थी। इसके बाद इनके घर दो बेटों का जन्म हुआ जिनका नाम निर्माण और योहान है। कहा जाता है कि इस जोड़ी की शादी से इनके घर वाले बिल्कुल खुश नहीं थे जिसके बाद इन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी रचा ली थी।

कई दिनों बाद जब इनका परिवार राजी हुआ तो इन्होंने एक बार फिर हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। लेकिन अब यह खूबसूरत जोड़ी टूटी तो हर कोई दंग रह गया। बता दे सोहेल और सीमा ने तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दाखिल कर दी है और दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

Back to top button