बॉलीवुड

मलाइका की पैंट निकली दगाबाज, सरेआम बार-बार खिसकने लगी, एक्ट्रेस ने बड़ी मुश्किल से संभाला..

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की जानी मानी सेलिब्रिटी हैं। वह अपनी फिल्मों को लेकर कम और अपने लुक को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। 48 साल की उम्र में भी मलाइका ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है। वह इस उम्र में भी 28 की लगती हैं। स्लिम और फिट दिखने के लिए मलाइका जिम में घंटों मेहनत करती हैं। वहीं सख्त डाइट प्लान भी फॉलो करती हैं।

मलाइका हमेशा से एक बोल्ड महिला रही है। अपनी बातों को वह खुलकर कहती हैं। साथ ही कपड़े भी अपनी पसंद के पहनना पसंद करती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कपड़ों को लेकर कई बार ट्रोल करते हैं। बोलते हैं ये इस उम्र में भी कैसे-कैसे कपड़े पहनती है। लेकिन मलाइका को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन कभी कभी ज्यादा बोल्ड दिखने के चक्कर में वह ऊप्स मोमेंट की शिकार भी हो जाती हैं।

बार-बार अपनी पैंट संभालती दिखी मलाइका

अब हाल ही की घटना ले लीजिए। मलाइका घर से काले रंग का छोटा टॉप और सफेद पैंट कैरी कर निकली थी। फिर जब वह अपनी गाड़ी से उतरीं तो पैंट ने उन्हें धोखा दे दिया। वह मलाइका की पतली कमर से बार-बार खिसकने लगी। ऐसे में एक्ट्रेस को अपनी इज्जत बचाने के लिए उसे हाथों से बार-बार संभालना पड़ा। हालांकि उनकी ये हरकत मीडिया के कैमरों में कैद हो गई।

मलाइका अपनी इस ड्रेस में काफी अनक्फर्टेबल फील जरूर कर रही थी। हालांकि वह इसमें बेहद हॉट भी लग रही थी। खासकर उनका मेकअप और टाइट बंधे बालों का स्टाइल उन्हें और भी सेक्सी दिखा रहा था। राह चलते लोग उन्हें बार-बार पलटकर देख रहे थे। हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी थी।

लोगों ने खूब उड़ाया मजाक

उधर जब मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सभी उनका मजाक उड़ाने लगे। एक ने कहा ‘करोड़ों रुपए कमाती हो। पैंट में एक बेल्ट नहीं लगा सकती।’ फिर दूसरे ने लिखा ‘इस उम्र में ऐसे कपड़े पहनोगी तो ऐसा ही होगा। अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहना करो।’ वहीं एक यूजर लिखता है ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम।’ एक और कमेंट आता है ‘यार ये मलाइका हमेशा अपनी बेइज्जती करवाती है।’ बस ऐसे ही और भी लोग उनका मजाक उड़ाने लगे।

काम की बात करें तो काफी लंबे समय से मलाइका का कोई आइटम नंबर नहीं आया है। लेकिन वह फैशन शो में रैम्प वॉक करती रहती हैं। इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। विज्ञापन और ब्रांड के प्रमोशन करते भी दिखती हैं। वहीं बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग भी स्पॉट होती रहती हैं।

Back to top button