बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ रुपये के ऑफर पर मारी लात, बोले – नहीं करना है गुटके का विज्ञापन

हिंदी सिनेमा में धीरे-धीरे अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी बड़ी पहचान बनाते जा रहे हैं. बॉलीवुड में करीब एक दशक से काम कर रहे कार्तिक आर्यन ने दर्शकों के बीच अपनी एक ख़ास पहचान बना ली है. कार्तिक की फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा होते जा रहा है.

kartik aaryan

कार्तिक की फीमेल फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. कार्तिक का हंसमुख चेहरा हर किसी को काफी पसंद आता है. कार्तिक अपनी फिल्मों और अपनी अदाकरी के अलावा भी फैंस और दर्शकों का दिल जीतते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसा काम किया है जिसके लिए उनकी खूब तारीफ़ हो रही है.

दरअसल इन दिनों सफलता के रथ पर सवार कार्तिक आर्यन ने एक बड़ा फैसला लिया है. उनके फैसले से उनके फैंस भी काफी खुश है. आपको बता दें कि कार्तिक फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं हालांकि हाल ही में उन्होंने एक विज्ञापन के ऑफर को ठुकरा दिया.

kartik aaryan

कार्तिक को बदले में भारी भरकम रकम मिल रही थी. लेकिन उन्होंने विज्ञापन के लिए मना कर दिया. गौरतलब है कि कार्तिक से हाल ही में एक पान मसाला कंपनी ने विज्ञापन के लिए संपर्क किया था हालांकि अभिनेता ने पान मसाला का विज्ञापन करने से साफ़ इंकार कर दिया. उन्हें विज्ञापन के लिए 9 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी.

kartik aaryan

इसके बावजूद कार्तिक ने ना कह दिया. कार्तिक ने साफ़-साफ़ संदेश दे दिया है कि वे किसी भी गलत चीज का प्रचार-प्रसार नहीं करेंगे. गौरतलब है कि कार्तिक से पहले हाल ही में इस तरह के विज्ञापनों से दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो बड़े सितारें अल्लू अर्जुन और केजीएफ स्टार यश ने भी किनारा कर लिया था.

kartik aaryan

पान मसाला विज्ञापन का ऑफर ठुकराए जाने के बाद कार्तिक ने इंडस्ट्री के एक मशहूर ऐड गुरू से बात की. इसे लेकर एड गुरु ने कहा कि, ”जी हां, कार्तिक ने पान मसाला कंपनी के 9 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया है. कार्तिक के कुछ उसूल हैं, जो आजकल इंडस्ट्री के बहुत ही कम एक्टर्स में देखने को मिलती है. कार्तिक एक यूथ आइकन हैं और यह बहुत अच्छी बात है कि वह अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं”.

एक सोशल मीडिया यूजर ने कार्तिक की तारीफ करते हुए लिखा कि, ”वे ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी नैतिकता से कभी समझौता नहीं करते, इतनी मोटी रकम को लात मारकर उन्होंने एक बेंच मार्क सेट किया है कि पैसा ही सब कुछ नहीं होता है”. वहीं एक अन्य ने लिखा कि, ”आप सचमुच हीरो हैं, आप एक जिम्मेदार और समझदार अभिनेता हैं”.

Back to top button